9 जनवरी 2021

BB 14: विकास गुप्ता को सपोर्ट करने आई रश्मि देसाई से हुई बड़ी गलती, फिर एक्ट्रेस ने सोनाली फोगाट से मांगी माफी

BiggBoss 14 Family Week: रश्मी देसाई ने मांगी माफी

BB 14: विकास गुप्ता को सपोर्ट करने आई रश्मि देसाई से हुई बड़ी गलती, फिर एक्ट्रेस ने सोनाली फोगाट से मांगी माफी

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 शो में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं। यह घरवाले कंटेस्टेंट्स का उत्साह भी बढ़ा रहे हैं, लेकिन बिग बॉस 14 के घर में पहुंचकर टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई से एक ऐसी गलती हो गई है जिसके चलते उन्हें शो की कंटेस्टेंट्स और भाजपा नेता सोनाली फोगाट से माफी मांगनी पड़ी है। 

Rashmi Desai

दरअसल इस हफ्ते जहां सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे वहीं विकास गुप्ता के घर से कोई नहीं आया। विकास गुप्ता की अच्छी दोस्त होने के नाते रश्मि देसाई ने उनके परिवार की ओर से शो में पहुंचकर उनका सपोर्ट किया। यहां उन्होंने विकास गुप्ता को आगे के खेल के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही सभी कंटेस्टेट्स से मुलाकात भी की। 

Rashmi Desai

बिग बॉस 14 के घर में पहुंचकर रश्मि देसाई को घर के नए कप्तान के लिए नाम लेना होता है। सूत्रों की मानें तो वह कप्तान के लिए सोनाली फोगाट का नाम लेने की कोशिश करती हैं, लेकिन रश्मि देसाई को उनका नाम याद नहीं आता है। जिसके बाद वह राखी सावंत का कप्तान के लिए नाम ले देती हैं। सोनाली का नाम भूलने पर अब रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगी हैं। 

Rashmi Desai

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोनाली फोगाट से इस गलती के लिए माफी मांगी है। रश्मि देसाई ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सोनाली फोगाट जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं। मुझे आपको नाम नहीं याद रहा लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।' सोनाली फोगाट के लिए रश्मि देसाई का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही सोनाली फोगाट के फैंस भी उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts