Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

January 20, 2021

जो बाइडेन के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होगी कई हॉलीवुड हस्तियां, लेडी गागा से लेकर जेनिफर लोपेज तक

 HOLLYWOOD CELEBRITY IN JOE BIDEN AMERICA PRESIDENT CEREMONY:


HOLLYWOOD CELEBRITY IN JOE BIDEN AMERICA PRESIDENT CEREMONY: अमेरिका के लिए आज बेहद खास दिन है। आज अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के रूप में जो बाइडेन शपथ लेने वाले हैं।  जो बाइडेन के साथ भारतीय मूल की कमला हैरिस उपराष्ट्रपति पद की शपथ लेंगी। कमला हैरिस अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति पद की शपथ लेने जा रही हैं। 

HOLLYWOOD CELEBRITY IN JOE BIDEN AMERICA PRESIDENT CEREMONY:

जो बाइडेन के शपथ ग्रहण के कार्यक्रम की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। कहा जा रहा है कि बाइडेन का शपथ ग्रहण का कार्यक्रम पहले के राष्ट्रपतियों के शपथ ग्रहण से काफी अलग होने वाला है। इस तरह समारोह में 200 लोग ही शामिल होंगे। 

कहा जा रहा है कि इस खास मौके के लिए कई खास कार्यक्रमों का इंतजाम किया गया है जिसके लिए कई कलाकार डिजिटल के माध्यम से इस समारोह में शामिल होंगे। इस समारोह को सेलिब्रेटिंग अमेरिका का नाम दिया गया है। सेलिब्रेटिंग अमेरिका कार्यक्रम का संचालन दिग्गज एक्टर टॉम हैंक्स करेंगे। हैमिल्टन फिल्म फेम एक्टर क्रिस्टफर जैक्सन कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़ेंगे।

तो वहीं मशहूर सिंगर लेडी गागा इस कार्यक्रम में शामिल होने की खबर है। लेडी गागा अमेरिका का राष्ट्रगान गाएंगी। इस प्रस्तुति में दिग्गज एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज भी उनका साथ देंगी। साथ ही सिंगर गार्थ ब्रुक्स भी उनके साथ राष्ट्रगान गाएंगे। 

सेलिब्रेटिंग अमेरिका कॉन्सर्ट में ब्रूस स्प्रिंगस्टीन, जॉन लिजेंड, डेमी लोवाटो, फू फाइटर, जस्टिन टिम्बरलेक और जॉन बोन जोवी जैसे संगीतकार भी शामिल होंगे। ये सभी कलाकार देश की फेमस और आइकॉनिक जगहों से अपनी परफॉर्मेंस देंगे। आपको बता दें इस कार्यक्रम के लिए करीब 25 हजार नेशनल गार्ड अमेरिकी राजधानी में तैनात कर दिए गए है। शपथ ग्रहण समारोह वॉशिंगटन के कैपिटल हिल यानी अमेरिकी संसद भवन में होगा। शपथ ग्रहण के दौरान और उसके बाद भी सुरक्षा सख्त रहेगी। 

Recent Story