TRENDING NEWS OF THE WEEK

10 जनवरी 2021

Bigg Boss 14: Jasmine Bhasin के घर से बेघर होते ही Kamya Punjabi ने किया Winner का ऐलान, बताया ये जीतेगा ट्रॉफी?

 Kamya Punjabi announces winner of Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स का फैमिली वीक काफी चर्चाओं में रहा। जहां घरवालों के परिजनों ने आकर उनके खेल को लेकर समझाया, बुझाया और अपनी तरफ से टिप्स भी दीं। इसके साथ ही इस हफ्ते घरवालों के परिजनों की वोटिंग के आधार पर राखी सावंत नई कप्तान बनीं। इस बीच खबरों का बाजार गर्म है कि जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) का पत्ता इस हफ्ते घर से कट चुका है। आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ‘नागिन’ स्टार को घर से बेघर करने वाले हैं। जैसे ही ये खबर सामने आई अदाकारा के फैसं उनके समर्थन में ट्वीट करने लगे हैं। 


Bigg Boss 14: Jasmine Bhasin के बेघर होते ही Kamya Punjabi ने किया विजेता का ऐलान, बताया कौन जीतेगा ट्रॉफी?

इस सबके बीच टीवी सीरियल स्टार काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने अपनी ओर से बिग बॉस 14 के विजेता का भी ऐलान कर दिया है। काम्या पंजाबी की मानें तो बिग बॉस 14 की जीत का सेहरा उनकी करीबी दोस्त और को-स्टार रुबीना दिलाइक के सिर पर ही सजने वाला है। काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा, ‘हां... रुबीना दिलाइक ही बिग बॉस 14 को जीत रही है।’ काम्या पंजाबी का ये ट्वीट आप यहां देख सकते हैं। 



दरअसल, काम्या पंजाबी ने अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी के उस ट्वीट पर कमेंट करते हुए ये बात लिखी जिसमें देबोलीना भट्टाचार्जी किसी यूजर की बात का जवाब दे रही थी। एक इंटरनेट यूजर ने विकास गुप्ता को लेकर कमेंट किया था कि शायद वो किसी वित्तीय परेशानी मे हैं मगर वो एक अच्छे खिलाड़ी हैं। इस पर देबोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा था कि हां वो अच्छा खेल रहे हैं मगर इस बार जीतेगी तो रुबीना दिलाइक ही। देबोलीना भट्टाचार्जी की इस बात पर काम्या पंजाबी ने भी अपनी तरफ से मोहर लगा दी है। काम्या पंजाबी की बात से रुबीना दिलाइक के फैंस खुशी से झूम रहे हैं। फैंस ने इसके साथ ही रुबीना के सपोर्ट पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts