21 जनवरी 2021

करीना कपूर को mom नहीं बोलतीं सारा अली खान, जानें- सौतेली मां से कैसे हैं सैफ की बेटी सारा के संबंध

 Sara Ali Khan Relation With Kareen Kapoor 


ऐप पर पढ़ें

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। सैफ अली खान की बात करें तो वह चौथी बार पिता बनेंगे। पहली पत्नी अमृता सिंह से भी उनके बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं। सैफ की पहली पत्नी के बच्चों और करीना कपूर के बीच रिश्ते कैसे हैं? इसे लेकर अकसर ही लोगों की जिज्ञासा रहती है। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि वह करीना कपूर को मां या फिर छोटी मां नहीं कहतीं। करण जौहर के शो में सारा अली खान ने इस बारे में बताते हुए कहा था, 'यदि मैंने कभी करीना को छोटी मां कहा तो वह नर्वस हो जाएंगी। वह चौंक जाएंगी।'

फिर करीना कपूर को वह क्या कहकर बुलाती हैं? इसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा था कि मैं उन्हें करीना ही बोलती हूं। करीना कपूर ने भी अपने संबंधों को लेकर एक बार मुंबई मिरर से बातचीक में बताया था, 'मैंने सैफ से हमेशा यह कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की दोस्त रहना चाहती हूं। मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती। उनके पास पहले से ही एक शानदार मां है, जिसने उन्हें अच्छे से पाला है। मैं उनके लिए दोस्त की तरह हूं। दोनों को ही जब भी किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं उनके साथ हूं। जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मैं उनके साथ हूं।' 

सारा अली खान ने करीना से अपने रिलेशंस को लेकर कहा था कि वह मेरे लिए पिता की पत्नी की तरह हैं। वह मेरी दोस्त जैसी हैं, लेकिन उससे भी बढ़कर पिता की पत्नी हैं। मैं उनका सम्मान करती हूं और जानती हूं कि उनके साथ मेरे पिता खुश हैं। हम एक ही प्रोफेशन से ताल्लुक रखते हैं और एक ही दुनिया है।

इसलिए हमारे बीच बातें भी होती हैं। सारा अली खान ने कहा कि मेरे पिता ने भी करीना को लेकर कभी हमसे यह नहीं कहा कि यह तुम्हारी दूसरी मां हैं। अहम बात यही है कि दूसरों का सम्मान किया जाए, जो लोग चाहते हैं। 

बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम की करीना कपूर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। कई बार फैमिली फोटोज में सभी साथ नजर आते हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में शादी की थी और 2004 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। अमृता सिंह तब से ही अकेले हैं, लेकिन सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts