TRENDING NEWS OF THE WEEK

21 जनवरी 2021

महेश बाबू की वजह से नम्रता ने छोड़ा फिल्मी करियर! इस वजह से छिपाई थी डेटिंग की बात

South Actor Mahesh babu And Namrata Shirodkar love Story 


 एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर 22 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. नम्रता साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी हैं. महेश बाबू से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी. एक इंटरव्यू में नम्रता ने बताया था कि उन्होंने फिल्मों से दूरी क्यों बना ली थी. 

 इसलिए नम्रता ने छोड़ी इंडस्ट्री
दरअसल, महेश बाबू को वर्किंग वुमेन नहीं चाहिए थी. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नम्रता ने शादी के बाद फिल्में छोड़ने को लेकर कहा था- महेश इस बात को लेकर क्लियर थे कि उन्हें वर्किंग वुमेन नहीं चाहिए.

नम्रता को नहीं इंडस्ट्री छोड़ने का पछतावा
हालांकि, 2018 में Deccan Chronicle को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मुझे करियर को पीछे छोड़ने के लिए पछतावा नहीं है. मैं कभी करियर ओरिएंटेड नहीं थी, उस तरह से नहीं जैसे दूसरी हीरोइनें हैं. बेशक, मैंने अपने काम को गंभीरता से लिया, लेकिन मैंने कभी भी काम मांगा नहीं और न ही कभी प्रसिद्धि या पैसे की मांग की. मेरे पास जो आया वो मुझे मिला. 

बता दें कि महेश बाबू और नम्रता ने 2005 में 10 फरवरी को शादी की थी. दोनों ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. उन्होंने अपना रिलेशनशिप काफी सीक्रेट रखा था.

इसलिए सीक्रेट रखा था नम्रता ने महेश संग रिलेशन
रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने को लेकर नम्रता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था- महेश रूल्स फॉलो करने वालों में से हैं. यहां तक कि जब मैंने उन्हें चार साल डेट किया तो वो हमारे रिलेशन को ओपन नहीं करना चाहते थे. मीडिया प्रेशर बना रही थी, मैं इसे एडमिट करूं. लेकिन महेश क्लियर थे. वो पहले करियर में स्टेबल होना चाहते थे. महेश के लिए काम से पहले परिवार आता है. बहुत एक्टर्स में ये क्वालिटी नहीं होती. उन्हें अपना स्टारडम पसंद था, लेकिन कभी भी उसे हावी नहीं होने दिया. 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts