23 जनवरी 2021

शादी की रश्मो मे जा रहे वरुण धवन की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे वरुण

Varun Dhawan Accident Before Marrige 

वरुण धवन

वरुण धवन (file pic )

मुंबई: वरुण धवन की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां तेज़ हो गईं हैं। अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी को लेकर वरुण धवन कई दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं। लगातार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिख रही हैं। जहां सात फेरे लेने के लिए कुछ ही घंटे बाकी रह गए है, वही एक्टर से सम्बंधित एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैन्स थोड़े परेशान हो सकते है।

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

दरअसल, वरुण धवन अपने दोस्तों संग अलीबाग के लिए निकल रहे थे, लेकिन बीच रास्तें उनका एक छोटा एक्सीडेंट हो गया। अच्छी बात ये है कि इस एक्सीडेंट में किसी को चोट नहीं आई है। एक्टर भी एकदम सुरक्षित हैं। गाड़ी में छोटा डेंट होने की बात कही जा रही है।

वेडिंग वेन्यू पर जाने की जल्दी

ये हादसा शनिवार को उस वक़्त हुआ जब वरुण अपने घर जुहू से अलीबाग के लिए निकले थे। जुहू से अलिबाद की दूरी 4 घंटे है। उस रस्ते पर अक्सर ट्रैफिक मिलता है और जगह-जगह टूटी-फूटी सड़क से भी सामना हुआ। वरुण को अलीबाग समय पर पहुंचना था किसके चलते थोड़ी जल्दबाजी दिखाई गई। इस जल्दबाजी की वजह से ही वो एक्सीडेंट हो गया। लेकिन अब वरुण अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। गाड़ी से निकलते ही हुए की उनकी तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।


स्टार्स शादी में होंगे शरीक

आपको बता दें, कि वरुण नताशा आज शादी के बंधन में बंधने वाले है। उनके इस शादी में 50 लोग शामिल होने। डेविड धवन ने वरुण नताशा की शादी के लिए ख़ास व्यवस्था की हुई है। सुरक्षा के साथ सभी मेहमानों की प्राइवेसी का भी ख़ास ध्यान रखा गया है। शादी के ख़ास मौके पर मेहमानों की लिस्ट में बॉलीवुड के बादशा शाहरुख़ खान और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं। वही 26 को रिसेप्शन होगा। जिसके बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स शामिल हो सकते हैं।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts