Bigg Boss-14: निक्की के ऐसा बोलने पर सलमान खान को आया गुस्सा, घर में जाकर किया ये काम - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

January 9, 2021

Bigg Boss-14: निक्की के ऐसा बोलने पर सलमान खान को आया गुस्सा, घर में जाकर किया ये काम

 Biggboss 14 बिगबॉस के घर में आए दिनों अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ अली जैस्मिन के रोमांस की कहानी चल रही हैं तो दूसरी तरफ द खबरी के मुताबिक जैस्मिन घर से बेहर हो जाने की खबरें भी आ रही हैं। इतना ही कम नहीं था। की अब निक्की ने सलमान से कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद सलमान ने बिग बॉस के घर में जाकर सफाई की। इसके साथ ही वीकेंड का वार में सलमान ने घर के सदस्यों की जमकर फटकार लगाई है। 

Biggboss 14 weekend ka war


दरअसल कलर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमों के मुताबिक वीकेंड का वार में निक्की ने राखी का बेड ठीक करने से मना कर दिया था। जिसके बाद सलमान  बिग बॉस के घर में जाकर सफाई करते हुए दिखाई देते हैं। जैसा की प्रोमो में देखा गया है कि एजाज खान कहते हैं कि निक्की ने कहा कि राखी जी का बेड नहीं बनाऊंगी। इस पर निक्की कहती हैं कि सर, मुझे नहीं बनाना था। तभी सलमान ने कहा कि ठीक है आपको नहीं बनाना तो मैं अभी आया।

 


इतना ही  काफी नहीं था कि सलमान घर के अंदर जाते हैं और राखी का बेड ठीक करने लगते हैं। सलमान के ऐसा करने पर घर के बाकी सदस्य कहते हैं कि सर आप मत कीजिए। इसके बाद सलमान राखी को कहते हैं कि राखी ठीक है ? राखी सलमान से बार-बार माफी मांगती हैं। इसपर सलमान कहते हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता। 

Recent Story