Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

January 10, 2021

जब इस एक्ट्रेस ने पति से तलाक के बाद दिया था ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म, एक्स-हसबैंड ने इस तरह किया था रिएक्ट

 बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन फिल्में करने वाली अदाकारा कल्कि कोचलीन (Kalki Koechlin) 37 साल की हो गई हैं। कल्कि ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। बचपन में वो यौन शोषण का शिकार हुई थीं। हालांकि इसकी इजाजत खुद कल्कि ने उस शख्स को दी थी जिसे उन्होंने कई सालों तक अपने घरवालों से छिपाकर रखा। कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म देव डी से की थी। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया और यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी। कल्कि ने अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी की थी लेकिन कुछ साल बाद वो उनसे अलग हो गईं। उसके बाद वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनी।



दरअसल, कल्कि कोचलीन ने जब अनुराग कश्यप से शादी की थी तब वो महज 25 साल की थीं। कल्कि ने खुद एक इंटरव्यू में उनके और अनुराग के तलाक की वजह बताई थी। कल्कि ने कहा था कि उस वक्त मैं नासमझ थी। हम दोनों ही एक दूसरे को वक्त नहीं दे पाए। जिसके बाद हम आपसी सहमति से अलग हो गए। इसके बाद कल्कि ने Guy Hershberg को डेट करना शुरू किया। आजतक दोनों ने शादी नहीं की है लेकिन कल्कि उनकी बेटी की मां बन चुकी हैं। कल्कि शादी जैसे रिवाज में बहुत ज्यादा यकीन नहीं करती हैं इसीलिए उन्होंने अभी तक इसके बारे में नहीं सोचा है।

कल्कि सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड Guy Hershberg के साथ अक्सर ही तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आज कल्कि अपनी जिंदगी में बेहद ही खुश हैं। साथ ही अनुराग भी उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब कल्कि ने एक बेटी को जन्म दिया था तो अनुराग ने कहा था कि पैरेंट्स क्लब में उनका स्वागत है। इसके अलावा अनुराग ने कल्कि ने जरूरत पड़ने पर मदद करने का वादा भी किया है। कल्कि ने एक बार करीना कपूर के टॉक शो में बातचीत के दौरान कहा था कि अनुराग से भले ही उनका तलाक हो चुका है लेकिन आज भी वो अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। कई बार उस इंसान के साथ भी रहना कठिन हो जाता है जिससे आप प्यार करते हैं। कल्कि हमेशा ही बेहद बोल्ड रही हैं और बेबाकी से अपनी बात को सबके सामने रखती हैं।

Recent Story