Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

January 20, 2021

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट अस्थाई तौर पर हुआ बंद तो भड़का एक्ट्रेस का गुस्सा, बोली-जीना दुश्वार कर दूंगी

 

kangana-ranaut-reacted-over-temporarily-restriction-on-her-twitter-account अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सितारों में से है। किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखनी हो, या फिर विरोधियों पर निशाना साधना हो। लोगों तक अपनी आवाज़ पहुंचाने के लिए कंगना सोशल मीडिया खासतौर से ट्विटर का ही सहारा लेती हैं। कई बार अपने ट्वीट्स की वजह से कंगना विवादों में भी फंस जाती  हैं। लेकिन बुधवार को कंगना का गुस्सा एक अलग वजह से भड़क गया।

दरअसल बुधवार को कंगना का ट्विटर अकाउंट अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस का भी जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला। कंगना ने इस पूरे मामले पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी को भी लपेटे में ले लिया।

कंगना ने अपने ट्वीट में जैक डोर्सी को टैग करते हुए लिखा “लिबरल उनके चाचा जैक के पास रोने लगे और मेरा अकाउंट अस्थायी तौर पर प्रतिबंधित करवा दिया। वो अब मुझे धमका रहे हैं कि मेरा अकाउंट/वर्चुअल आइडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्ज़न मेरी फिल्मों के ज़रिए एक बार फिर आ जाएगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।”

बता दें कि बुधवार सुबह से ही ट्विटर पर हैशटैग सस्पेंड कंगना रनौत(#suspendkanganaranaut) ट्रैंड कर रहा है। इस हैशटैग को लेकर भी कंगना ने रिएक्शन दिया है। 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा है “देशद्रोही अब सस्पेंड कंगना रनौत को ट्रैंड कर रहे हैं। प्लीज़ कीजिए। जब उन्होने रंगोली को सस्पेंड कर दिया तो मैं आई और उनकी जिंदगी को ज्यादा दयनीय बना दिया।

अब अगर वो मुझे सस्पेंड करते हैं तो मैं वर्चुअल दुनिया से बाहर निकलकर असल जिंदगी में दिखाऊंगी कि असल कंगना रनौत सभी के बाप की मां है।”

कंगना रनौत अक्सर ऐसे ट्वीट करती रहती हैं जिसकी वजह से कोई ना कोई विवाद खड़ा हो जाता है। पिछले साथ कंगना की बहन रंगोली का ट्विटर अकाउंट भी उनके भड़काऊ ट्विटस के चलते सस्पेंड कर दिया गया था।

Recent Story