Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

January 29, 2021

KGF 2 की आंधी मे उड़ सकती है ये फिल्मे, Yash स्टारर फिल्म से घबराए बॉलीवुड फिल्म मेकर्स !! हो सकता है बड़ा बदलाव

KGF 2 film Release Date Yash starrer movie may result changes in many movies : साउथ फिल्म स्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) की रिलीज डेट कई फिल्म निर्माता-निर्देशकों की नींदें उड़ाने वाली हैं। हो सकता है कि इसके बाद कई फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव देखने को मिले ।

KGF 2 की आंधी में उड़ न जाएं कई फिल्में, Yash स्टारर फिल्म से घबराए बॉलीवुड फिल्म मेकर्स !! हो सकता है बड़ा बदलाव

KGF 2 film Release Date: कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) को लेकर सोशल मीडिया पर खासा बज है। हर किसी की निगाहें यश स्टारर इस मचअवेटेड फिल्म की ओर लगी हुई हैं। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म से यश का धांसू टीजर रिलीज किया था। जिसे दर्शकों से खासा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म के टीजर ने 13 करोड़ व्यूज का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। इसी के साथ ये रिकॉर्ड हासिल करने वाली ये पहली फिल्म बन गई थी।

 

अब मेकर्स ने ऐलान किया है कि वो आज शाम 6.32 मिनट पर केजीएफ 2 की रिलीज डेट का ऐलान करने वाले हैं। इसी के साथ फिल्मी दुनिया में हलचल तेज हो गई है। सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म किस दिन सिनेमाघर पहुंचेगी, ये हर कोई जानना चाहता है। ऐसे में इस फिल्म के आने की गड़गड़ाहट से ही कई फिल्म निर्माता-निर्देशक सकते में हैं। हो सकता है कि फिल्म की रिलीज डेट के बाद हमें कई और फिल्मों की रिलीज डेट में फेरबदल देखने को मिले।



जहां तक केजीएफ 2 की बात है तो ये फिल्म पहले 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाली थी। जोकि एक दशहरे रिलीज डेट थी। मगर कोरोना वायरस ब्रेकडाउन ने सभी फिल्मों की रिलीज पर ब्रेक लगा दिया। अब ये फिल्म इस साल रिलीज होगी। ऐसे में केजीएफ 2 निर्माता किस रिलीज डेट को चुनते हैं। इस साल दशहरे के मौके पर एसएस राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही कर चुके हैं। ऐसे में ये फिल्म दशहरा रिलीज तो नहीं ही होगी। क्योंकि प्रभास से भिड़ना यश बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे। तो वहीं, दिवाली के मौके पर शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान भी रिलीज के लिए तैयार हैं। 

तो क्या केजीएफ 2 स्टार एक बार फिर दिवाली पर शाहरुख खान को ही चैलेंज करने वाले हैं। याद दिला दें कि बीती दफा साल 2008 में भी यश और शाहरुख खान की ही टक्कर थियेटर्स पर हुई थी जब किंग खान अपनी फिल्म जीरो लेकर थियेटर्स पहुंचे थे और यश की केजीएफ रिलीज हुई थी। हालांकि रिपोर्ट्स हैं कि यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 दर्शकों को इतना लंबा इंतजार नहीं करवाने वाली है। ये फिल्म इससे काफी पहले गर्मियों के ही मौसम में सिनेमाघर पहुंचने वाली हैं। ऐसे में साउथ स्टार यश की हुंकार से सूर्यवंशी, 83 और राधे जैसी फिल्मों के लिए जरुर मुश्किल खड़ी हो सकती है।


Recent Story