Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 7, 2021

जब शादी से पहले सैफ अली खान ने Ex-Wife अमृता सिंह को लिखा था खत, करीना कपूर ने दिया था सुझाव

करण जौहर (Karan Johar) के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इसका खुलासा किया था और बताया था कि जब उन्होंने अपनी एक्स-वाइफ अमृता सिंह को खत लिखने के फैसले के बारे में करीना से बात की तो उनकी रिएक्शन क्या था.

जब शादी से पहले सैफ अली खान ने Ex-Wife अमृता सिंह को लिखा था खत, करीना कपूर ने दिया था सुझाव
सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी से पहले अमृता सिंह को खत लिखा था.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. जल्द ही करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. सैफ और करीना 16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे और तब से यह जोड़ी अपने फैंस को हैरान करने में कभी फेल नहीं हुई. लेकिन, क्या आप जानते हैं करीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) को एक खत लिखा था.

जी हां, करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण पर सैफ अली खान ने इसका खुलासा किया था और बताया था कि जब उन्होंने अपनी एक्स-वाइफ अमृता सिंह को खत लिखने के फैसले के बारे में करीना से बात की तो उनकी रिएक्शन क्या था. शो में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे थे. जहां उन्होंने बताया कि, जब उन्होंने करीना से अमृता को खत लिखने पर चर्चा की तो उन्होंने इस पर बेहद पॉजिटिव रिएक्शन दिया और ऐसा करने में उनकी मदद भी की.

शो में सारा ने भी खुलासा किया था कि जब उनके अब्बा सैफ अली खान करीना कपूर से शादी करने वाले थे तो उनकी मां अमृता सिंह ने ही उन्हें तैयार करके भेजा था. यहां सारा ने अपने और करीना के रिश्ते पर भी बात की और बताया की दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

बता दें, सैफ अली खान ने 1991 में यानी फिल्म जगत में कदम रखने से पहले ही अमृता सिंह से शादी कर ली थी. उन्होंने 1993 में 'परंपरा' फिल्म से कदम रखा था. शादी के कुछ सालों बाद 2004 में इस सैफ ने अमृता सिंह से तलाक ले लिया था. दोनों के दो बच्चे सारा और इब्राहिम भी हैं. अमृता सिंह से तलाक के 8 साल बाद उन्होंने 2012 में करीना कपूर से शादी की.


Recent Story