TRENDING NEWS OF THE WEEK

20 फ़रवरी 2021

32 साल की उम्र में इस बीमारी के चलते हैं NEHA KAKKAR परेशान, कहा- दिन-रात होती है बेचैनी


Neha Kakkar Reveals She Has Suffered From Mental Illness Despite Having A Perfect Family And Career: बॉलीवुड सिंगर 'नेहा कक्कड़' (Neha Kakkar) मदहोश आवाज के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं वो अपने म्यूजि़क टैलेंट के दम पे इस देश के नंबर 1 सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की जज भी है। जज के तौर पर नेहा ने काफी सुर्खिया भी बटोरी है, लेकिन इसी के साथ-साथ नेहा ने शो में अपनी एक गंभीर बीमारी के बारे में खुलासा किया है, जिसको लेकर कई बार बहुत डिस्‍टर्ब हो जाती हैं। दरअसल खुलासा करते हुए नेहा ने बताया कि, 'उनके पास प्‍यार, अच्छा परिवार, करियर, सब कुछ है, लेकिन अपने एंग्‍जाइटी इश्‍यू की वजह से वह बहुत परेशान रहती हैं। 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मंच पर नेहा ने काफी भावुक होकर ये बात कही। हालांकि नेहा ने शो (Indian Idol 12) के जिस एपिसोड के दौरान ये बात कही है, वो अभी तक टेलीकास्‍ट नहीं हुआ है और आने वाले वीकेंड पर दिखाया जाएगा।

Neha kakkar

इन दिनों पॉपुलर सिंगर नेहा इंडियन आइडल में जज की अहम भूमिका निभा रही हैं। आने वाले हफ्ते में मां के उपर स्पेशल एपिसोड दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। शो के दौरान चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट 'अनुष्का' (Anushka) ने ‘लुका छुपी’ (Lukka Chuppi) गाना गाया, जिसे सुन नेहा काफी ज्यादा इमोशनल हो गईं। इस गाने को गाते हुए नेहा ने कहा कि उन्होंने अनुष्का की तरह एंग्जाइटी इश्यू रहते हैं। 

नेहा अपनी लाइफ के हर पलों को खुशी के साथ बिताती हैं, जिनकी खुशी में अब उनके हस्बैंड 'रोहनप्रीत सिंह' (Rohanpreet Singh) भी शामिल हो गए हैं। बता दें नेहा ने अपनी प्रॉब्लम्स को शेयर करते हुए कहा कि, 'मेरी बीमारी की वजह से मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाती हूं और फिर मुझे एंग्जाइटी होती है। मुझे थायरॉइड की समस्‍या है और ये मेरी एंग्‍जाइटी की सबसे बड़ी वजह है।'

इंडियन आइडल ऑडिशन के समय कंटेस्टेंट अनुष्का ने बताया था कि उन्हें एंग्‍जाइटी से जुड़ी दिक्कत है। इसके बाद नेहा कक्‍कड़ ने बताया था कि उन्हें भी ऐसी ही समस्‍या है। स्टेज पर जाते वक्त उनके हाथ पैर कांपने लगते हैं और उनकी आवाज ही नहीं निकलती। 

वहीं इस हफ्तें फैंस को मंच पर 'लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल' (Laxmikant-Pyarelal) की हिट संगीतमय जोडीं के साथ गीतकार 'संतोष आनंद' (Santosh Anand) शो के मेहमान होंगे।  शो में पहुंचे गीतकार संतोष आनंद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही ऐसे में  'नेहा कक्कड़' (Neha Kakkar) ने उन्हें  5 लाख रुपए दिए हैं।


Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts