25 फ़रवरी 2021

श्रीदेवी के लिए 57 साल के फैन ने अब तक नहीं की है शादी, एक्ट्रेस के निधन पर पत्नी मानकर कराया था मुंडन

 Sridevi's Die Heart Fan Om Prakash Mehra Consider Her As His Wife

 Sridevi's Die Heart Fan Om Prakash Mehra Consider Her As His Wife: बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी (Shridevi) के निधन को भले ही 2 साल बीत चुके मगर उनके आकस्मिक निधन को शायद ही कोई भूल सका हो। उन्हें मन ही मन पत्नी मान बैठा एक शख्स तो ऐसा है जो आज तक सदमे में है।

जी हां, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर में ओमप्रकाश मेहरा (Omprakash Mehra) नाम का श्रीदेवी का एक ऐसा फैन है जो उन्हें अपनी पत्नी मानता है। बीते 24 फरवरी को श्रीदेवी के पुण्यतिथि के लिए उन्होंने गांव में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रखा था जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। मेहरा ने श्रीदेवी की खबर सुनने के बाद अपना मुंडन कराने से लेकर सारी रस्में ठीक वैसे ही निभाई थीं जैसे कोई पति अपनी पत्नी के निधन के बाद निभाता है। हैरान करने वाली बात यह है कि 57 साल के होने के बावजूद उन्होंने श्रीदेवी की खातिर किसी और से शादी तक नहीं की। 

दरअसल ओपी मेहरा जब 9वीं क्लास में पढ़ते थे तो फिल्म 'जस्टिस चौधरी' में श्रीदेवी को पहली बार देख कुर्सी से गिर गए थे। धीरे-धीरे श्रीदेवी को लेकर उनकी दीवानगी इतनी बढ़ गई कि मन ही मन उन्होंने श्रीदेवी को अपना जीवनसाथी बना लिया। यहां तक कि उन्होंने अपने राशन कार्ड और वोटर लिस्ट में भी श्रीदेवी का नाम बताओ अपनी पत्नी के रूप में दर्ज कर रखा था।

बताया जाता है कि एक जब श्री देवी का निधन हुआ था तो ओमप्रकाश का रो-रो कर बुरा हाल था। तब से लेकर आज तक वह हर साल श्रीदेवी की याद में पुण्यतीथि के मौके पर खास आयोजन रख उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। कहना गलत नहीं होगा कि कोई इतना प्यार अपनी पत्नी से नहीं करता होगा जितना ओमप्रकाश श्रीदेवी की मौत के बाद तक उनसे करते रहे हैं।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts