TWINKLE KHANNA ने अपने बेटे आरव को ही कह दिया दुश्मन', बेटे ने शेयर कर दी शैतानी हरकतों वाली फोटो - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

February 25, 2021

TWINKLE KHANNA ने अपने बेटे आरव को ही कह दिया दुश्मन', बेटे ने शेयर कर दी शैतानी हरकतों वाली फोटो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर अपने फैमिली को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है। अक्षय की वाइफ ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने परिवार और बच्चों को लेकर वो कई तरह के पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब ट्विंकल ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपने बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar)को ही 'दुश्मन' बता दिया है। जी हां, चलिए आपको भी बताते हैं इसके पीछे का माजरा - 

दरअसल अक्षय के बेटे आरव ने ट्विंकल की एक ऐसी डरावनी फोटो फैमिली चैट में शेयर की है, जिसके बाद सभी लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।आरव ने फोटो शेयर कर लिखा ‘पड़ोसियों ने ट्विंकल खन्ना पर चौंका देने वाला मामला दर्ज करवाया है कि उनपर किसी शैतान का साया है। बगीचे में उनकी शैतानी हरकतों को देखिए। 

इसी पोस्ट पर ट्विंकल ने भी मजेदार रिएक्शन दिया है। ट्विंकल ने लिखा - किसे दुश्मनों की जरूरत होगी जब आपका बेटा ही उनमें से एक हो जो आपकी फोटो फैमिली चैट में डालता हो। जानकारी के लिए बता दूं कि मैं बैक फ्लिक मारने की कोशिश कर रही थी, जिसके बारे में मैं पिछले साल तक नहीं जानती थी।”

मालूम हो कि ट्विंकल फ़िलहाल फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं और बिजनेस संभाल रही हैं। ट्विंकल खन्ना ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में कदम रखा था। ट्विंकल खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम फिल्में की हैं। अक्षय के कुमार शादी के बाद उन्होंने सिनेमा को अलविदा कह दिया था। वहीं अक्षय की बात करें तो वो बेल बॉटम, अतरंगी रे, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडेय जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 


Recent Story