28 फ़रवरी 2021

Amitabh Bachchan की फिर बिगड़ी तबीयत, जल्द होगी सर्जरी

 

Amitabh bacchan Health : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के करोड़ों फैंस हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर बिग बी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने ब्लॉग में अपनी सेहत को लेकर अपडेट देते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के एक ब्लॉग के जरिये ये सामने आया है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी (Surgery) करवानी पड़ेगी। उन्होंने लिखा- मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता।

अमिताभ का इतना लिखना ही फैन्स की दिल की धड़कनों को बढ़ाने वाला साबित हुआ। सभी को यही डर सता रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन को अचानक क्या हो गया है? ऐसी कौन सी मेडिकल कंडीशन आ पड़ी है कि एक्टर को सर्जरी करवानी पड़ रही है।

 सोशल मीडिया पर जरूर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अभी इस बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है और हर कोई सिर्फ एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। यह भी नहीं कहा जा सकता कि सर्जरी होने वाली है या हो चुकी है। अब लोग उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं। 

बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान इतने घायल हो गए थे कि उनकी जान पर बन आई थी। तभी से अमिताभ की तबीयत बेहद नाजुक रहने लगी है और वह समय-समय पर हॉस्पिटल में भर्ती होते रहे हैं। अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म 'चेहरे', 'झुंड़' और 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts