TRENDING NEWS OF THE WEEK

26 फ़रवरी 2021

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को उनके बिकिनी फ़ोटोज पर मिल रही हैं रेप की धमकी, सोशल मीडिया पोस्ट में बयां किया अपना डर

 फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं । सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फ़ोटोज शेयर करने वालीं आलिया ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी बोल्ड फ़ोटोज के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है जिसकी वजह से वह काफ़ी घबरा गई हैं । लेकिन आलिया कश्यप का डर तब ज्यादा बढ़ा जब उन्हें उनकी बोल्डनैस के कारण रेप की धमकी मिलने लगी । आलिया अपने फ़ोटोज पर आने वाले कमेंट्स को पढ़कर काफ़ी डर सी गई हैं और इसका जिक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में भी किया है ।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को उनके बिकिनी फ़ोटोज पर मिल रही हैं रेप की धमकी, सोशल मीडिया पोस्ट में बयां किया अपना डर

आलिया कश्यप ने व्यक्त किया अपना डर

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “पिछले कुछ सप्ताह सच में मेरी मेंटल हेल्थ पर भारी पड़ रहे हैं । जब से मैंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीर पोस्ट शेयर की है, तब से मुझे काफी गंदे कॉमेंट मिल रहे हैं । मैंने पिछले कुछ सप्ताह से इस बात पर ज्यादा डरा हुआ महसूस नहीं किया है, जहां मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट करने के बारे में सोचा था । मैंने अपने शोषण को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन सच्चाई यह है कि इसके बारे में बोलने की जरूरत है क्योंकि इस तरह की कॉमेंट्स रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं । जो भारत और बाकी दुनिया में सभी महिलाओं को एक तरह से प्रभावित करता है । हमें लगता है कि एक ऐसा देश है जो यौन शोषण के बाद एक महिला के लिए कैंडल मार्च करेगा लेकिन जब एक महिला जिंदा है तब उसकी रक्षा नहीं करेगा । और सच तो ये है कि भारत में महिलाएं अपने पूरे जीवन में यौन शोषण का सामना करते हुए बड़ी होती हैं । जब मैं नाबालिग थी तब एक अधेड़ व्यक्ति ने मेरा यौन शोषण किया था । दोहरा मापदंड रखने वाले लोगों ने मेरा और कई अन्य महिलाओं का शोषण किया । वह दिखावा करते है कि वे नैतिकता को उंचाई पर ले जा रहे हैं लेकिन सच में वे रेप कल्चर को बढ़ावा देने वाले हैं ।”

आलिया ने आगे लिखा, “ये कुछ लोग ऐसी ही मानसिकता के हैं जो मुझे फॉलो करते हैं, मेरी फोटोज देखते हैं और उसके बाद मुझे हैरास भी करते हैं । जो कुछ भी मैं पोस्ट करती हूं अगर उससे लोगों को असहमति है तो वे मुझे अनफॉलो करने के लिए आजाद हैं । मेरी कोई भी पोस्ट किसी के लिए मुझे सेक्शुअली हैरास करने का इनविटेशन नहीं होती । ये मेरा शरीर है मेरी लाइफ है । मैं डिसाइड करूंगी कि मुझे इसके साथ क्या करना है ।”

बता दें कि आलिया अनुराग कश्यप और उनकी पूर्व पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं । आलिया यूएस के कैलिफॉर्निया में रहती हैं ।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts