TRENDING NEWS OF THE WEEK

4 फ़रवरी 2021

Big Boss 14: रुबीना ने गुस्से में राखी सावंत पर फेंका पानी और कहा बदतमीज औरत

BiggBoss 14 Latest News : Rubina Dilaik Throw Sewage Water on Rakhi Sawant 

टीवी शो बिग बॉस 14 में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट के बीच काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते दिन के एपिसोड की शुरुआत में ही देवोलीना और रुबीना किचन की जिम्मेदारियों को लेकर एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं। दोनों एक दूसरे पर आग बबूला होती नजर आईं और काफी वक्त तक दोनों की एक दूसरे से जुबानी जंग चलती रही। देवोलीना ने कहा कि रुबीना घर में जो कुछ भी करती हैं वो सब कॉन्टेंट के लिए होता है।  

Big Boss 14: रुबीना ने गुस्से में राखी सावंत पर फेंका पानी और कहा बदतमीज औरत



अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्हें राखी सावंत मेंटली बहुत स्मार्ट लगती हैं जबकि राखी सावंत ने कहा कि अली गोनी सभी की गुड बुक्स में बने हुए हैं। अली गोनी और राखी सावंत के बीच भी दमदार टक्कर देखने को मिली। अली ने कहा कि वह राखी सावंत को पहले दिन ही समझ गए थे। अभिनव शुक्ला देवोलीना से ये पूछते दिखाई पड़े कि उन्होंने राखी सावंत को बाहर के बारे में कुछ बताया तो नहीं है। 

राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को जमकर ताने सुनाए। राखी ने अभिनव से कहा कि वह शो में सिर्फ संतरे छीलने के लिए हैं। राखी ने साफ कहा कि उन्होंने अभिनव के साथ जो कुछ भी किया वो सब कॉन्टेंट के लिए था। राखी सावंत ने अभिनव को साफ तौर पर ठर्की कह डाला जिसके बाद वह गुस्से में दिखे। 

अभिनव ने राखी से कहा कि यही उनकी गंदगी है। इस पर राखी भी काफी भड़कती नजर आईं और घर से कई सदस्य उन्हें शांत करते नजर आए। गुस्से में आई रुबीना ने राखी सावंत पर पानी फेंक दिया और उन्हें बदतमीज औरत कहा। देवोलीना और अली गोनी राखी सावंत को शांत करते और समझाते नजर आए कि उन्हें अब संभल जाना चाहिए। दूसरी तरफ अली गोनी रुबीना को कंट्रोल में रहने की सीख देते दिखे। 

वहीं, राखी सावंत के कमेंट के बाद रुबीना भावुक होती नजर आईं। अभिनव शुक्ला ने कहा कि राखी सावंत ने उनका पूरा दिन खराब कर दिया। राखी पर पानी फेंकने की सजा बिग बॉस ने रुबीना को दी और उन्हें बची हुई अवधि के लिए नॉमिनेट कर दिया। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts