Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 6, 2021

बिग बॉस 14 में आपे से बाहर हुए सलमान खान, गुस्से में बोले- भाड़ में गया कॉन्टेंट, आरोप लगाने की हिम्मत कैसे हुई?

BiggBoss14 Weekend ka war : Salman khan angry

  • सलमान खान ने गुस्से में लगाई कंटेस्टेट्स की क्लास
  • बोले- भाड़ में जाए कॉन्टेंट
  • बिग बॉस में घरवालों के व्यवहार से परेशान हुए सलमान खान

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर खूब गुस्सा दिखाते हुए नजर आए हैं। राखी सावंत, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच इस हफ्ते जमकर बहस देखने को मिली। वहीं अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच भी एक अलग ही ड्रामा देखने को मिला। इस दौरान देवोलीना को पैनिक अटैक भी आया और वो जोर-जोर से चिल्लाती नजर आईं। वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने जब से अभिनव शुक्ला और राखी सावंत के मामले में जब से कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन का सपोर्ट किया तभी से वो कई लोगों के निशाने पर हैं। अब वीकेंड का वार में सलमान तेज आवाज में चिल्लाते दिखते हैं और सबकी क्लास लगाते हैं।

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान अपने आपे से बाहर नजर आ रहे हैं। वो जोर-जोर से घरवालों पर चिल्ला रहे हैं। सलमान कहते हैं- आपके इमोशन्स, इमोशन्स इनके इमोशन्स कंटेंट। आप लोग कहते हैं कंटेंट के लिए हो रहा है? मैं ये कंटेंट के लिए कर रहा हूं क्या? भाड़ में गया कंटेंट, जो हरकते हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम दिखा रहे हैं। मैं चप्पल मारकर चली जाऊंगी। किसी को नीच बोलना। सबको नल्ला बुलाना क्या है। मैं यहां पर बोलता हूं सबको समझाने के लिए और आरोप हमपर। मजाक उड़ाओगे, किसी के पास कोई ब्रैंड नहीं है तो। क्या चांद से आए हो, क्या उखाड़ लिया यार, बहुत शर्मनाक है ये। आई एम डन। सलमान खान का प्रोमो वीडियो खूब देखा जा रहा है। यूजर्स बिग बॉस के इस प्रोमो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

Recent Story