Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 14, 2021

तलाक के बाद एक बेटी के पिता से होगी दीया मिर्जा की दूसरी शादी, कौन हैं बिजनेसमैन वैभव रेखी?

 Dia Mirza Marrige : Who is Vaibhav Raikhiसाल 2021 के आगाज के साथ शादी का मौसम भी बॅालीवुड में दिखाई दे रहा है। हम बात कर रहे हैं बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा की। साल 2002 में रहना है तेरे दिल से लोगों के दिल में खास जगह बना चुकीं दीया मिर्जा फिर से शादी करने जा रही हैं। दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी के बंंधन में बंधने वाली हैं।

हालांकि ये कोई बड़ी आलीशान शादी नहीं होगी। परिवार और खास दोस्तों के बीच में सादगी से दीया मिर्जा दूसरी शादी करने जा रही हैं। दीया ने इससे पहले साहिल संघा के साथ साल 2014 में शादी की थी।

इसके बाद साल 2019 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की घोषणा की। बताया जा रहा है कि वैभव रेखी और दीया मिर्जा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Dia Mirza Marrige : Who is Vaibhav Raikhi

वैभव रेखी बड़े बिजनेसमैन

दीया के होने वाले पति वैभव रेखी बड़े बिजनेसमैन हैं। वो एक फाइनेंशियल इन्वेस्टर और पिरामल फंड मैनेजमेंट के फाउंडर भी हैं।

Dia Mirza Marrige : Who is Vaibhav Raikhi

दिया और वैभव की ये दूसरी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैभव और दीया कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।विवेक मुंबई के पाली हिल में रहते हैं। दीया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है।

Dia Mirza Marrige : Who is Vaibhav Raikhi

वैभव की एक बेटी भी

मिली जानकारी के अनुसार वैभव रेखी इससे पहले योगा थेरिपिस्ट सुनैना रेखी से शादी कर चुके हैं। पहली शादी से वैभव की एक बेटी भी है। लॅाकडाउन के दौरान ही दीया और वैभव की मुलाकात हुई। जो दोस्ती और फिर शादी के रिश्ते तक पहुंची है।

Dia Mirza Marrige : Who is Vaibhav Raikhi

दीया और साहिल की शादी

39 साल की उम्र में दीया मिर्जा अपनी दूसरी शादी से बेहद खुश हैं। दीया ने इससे पहले साहिल संघा से शादी की थी। दो साल पहले ही दोनों का तलाक हुआ है। दीया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी।

Dia Mirza Marrige : Who is Vaibhav Raikhi

11 साल के बाद की थी शादी

दिया मिर्जा और साहिल के रिश्ते की बात करें तो दोनो करीब 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बाद में उन्होंने 18 अक्टूबर 2014 में शादी की थी।

Dia Mirza Marrige : Who is Vaibhav Raikhi

दीया मिर्जा की शादी

दीया मिर्जा ने जिस तरह अपनी तलाक की खबरों से सभी को चौंका दिया। ठीक इसी तरह अचानक अपनी दूसरी शादी से सभी को हैरान कर दिया है। रिपोर्ट अनुसार 15 फरवरी को दीया दूसरी शादी करने जा रही हैं।

Recent Story