14 फ़रवरी 2021

Randhir Kapoor Birthday: रणधीर के घर पहुंचा कपूर परिवार, रणबीर- आलिया से सैफ- करीना तक को फैन्स ने किया ट्रोल

Kapoor Family Birthday 


ऐप पर पढ़ें

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) आज अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के खास मौके पर 14 फरवरी की देर रात से ही उनके घर पर परिजनों का आना जाना शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर रणधीर के घर पहुंचे सितारों के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। हालांकि फैन्स इन फोटोज और वीडियोज को बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं और सेलेब्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

रणधीर के जन्मदिन के खास मौके पर उनके घर आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), बबीता कपूर (Babita Kapoor), अपने दोनों बच्चों के साथ करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) के साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor), तारा सुतारिया (Tara sutaria),  आदर जैन (Aadar jain),  अरमान जैन (Armaan jain)  सहित कपूर परिवार के और भी कई सदस्य नजर आए।

याद दिला दें कि 9 फरवरी को राजीव कपूर का निधन हुआ था। ऐसे में निधन के कुछ दिन बाद ही कपूर परिवार के लोगों को जश्न मनाते देख फैन्स भड़क गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियोज और फोटोज पर कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'फिल्मी लोगों का कोई धर्म ईमान नहीं होता है।' वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'दो दिन पहले छोटे भाई की डेथ हुई है और अब ये।'

troll

जानकारी के मुताबिक बता दें कि रणधीर कपूर के जन्मदिन पर किसी पार्टी का आयोजन नहीं हुआ , लेकिन डिनर पर पूरा परिवार जमा हुआ था। हालांकि फोटोज और वीडियोज में आलिया सहित कुछ और सेलेब्स भी मुस्कुराते दिख रहे हैं। जिससे फैन्स का पारा चढ़ गया है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts