26 फ़रवरी 2021

Today OTT Release: आज रिलीज हो रही ओटीटी प्लेटफार्म पर ये फिल्में और वेब सीरीज

 Today OTT Release: आज रिलीज हो रही ओटीटी प्लेटफार्म पर ये फिल्में और वेब सीरीज

आजकल दर्शक सिनेमा हॉल में फिल्में देखने की जगह ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज को देखना ज्यादा पसंद करते है। इसका कारण ये है कि ओटीटी प्लेटफार्म पर हर किसी के पास एक नहीं सैकड़ों च्वाइस होती है। सिर्फ इतना ही नहीं इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म भी दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए कई सीरीज और फिल्में रिलीज कर रहा है। अब आज भी ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म और वेब सीरीज रिलीज की गई है। आज हम आपको अपने इस लेख में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है।

OTT-Releases-Of-The-Week

जमाई राजा 2.0 सीजन 2
मशहूर टीवी शो जमाई राजा का दूसरा सीजन जमाई राजा 2.0 ओटीटी प्लेटफार्म Z5 पर आज यानी 26 फरवरी को रिलीज हो चुका है। ये एक रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज है। जिसके पहले सीजन की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने दूसरे सीजन का ऐलान किया था। सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में निया शर्मा और रवि दुबे नजर आएंगे। इसमें अभिनेत्री निया का हॉट अंदाज दिखाई देने वाला है। सीरीज में रवि और निया के बीच कई सारे हॉट इंटिमेट सीन भी दिखाई देंगे।

1962: द वॉर इन द हिल्स
1962: द वॉर इन द हिल्स वेब सीरीज आज ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और प्रीमियम पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज की कहानी भारत और चीन के युद्धा पर आधारित है। 1962: द वॉर इन द हिल्स वेब सीरीज का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। इसमें मुख्य किरदार के रूप में अभय देओल, माही गिल, रोहन गंडोत्रा, सुमित व्यास और अनूप सोनी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

द गर्ल ऑन द ट्रेन
बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। जिसमें परिणीति चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी कीर्ति कुल्हारी जैसे कलाकार नजर आएंगे। ये हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है।

हैलो मिनी 2
हैलो मिनी 2 एमएक्स प्लेयर पर आज रिलीज हो गई है। ये एक सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर शानदार वेब सीरीज है। जिसके पहले से सीजन को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। हैलो मिनी 2 में मुख्य किरदार के रूप में अनुजा जोशी में नजर आने वाली हैं। इसका निर्देशन अर्जुन श्रीवास्तव ने किया है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts