TRENDING NEWS OF THE WEEK

2 फ़रवरी 2021

SHRADDHA KAPOOR के भाई प्रियांक करने जा रहें हैं करीम मोरानी की बेटी से शादी, हिंदू और ईसाई रिवाज से होगी शादी !

 

Priyank and Shaza will tie the knot 3 times : 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी कर उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए अपना बना लिया है। वरुण के बाद अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  के घर में शादी की तैयारियों की चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल श्रद्धा कपूर के कज‍िन और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा और प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) की शादी तैयारियां तेज़ी से की जा रही हैं।  

खबरों की मानें तो ये जोड़ी तीन तरीके से शादी कर सकती हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी की पहली शादी 4 फरवरी को मुंबई में ही होगी। इस दिन ये जोड़ी कोर्ट मैरिज करेगी। इसके अगले दिन यानी 5 फरवरी को पावना लेक के पास दोनों हिंदू रिवाज के तहत फेरे लेंगे और मार्च के पहले सप्ताह में वे मालदीव में क्रिश्चियन रिवाज से शादी करेंगे।

-ADVERTISEMENT-
Ads by

अपनी बेटी की शादी पर बात करते हुए करीम मोरानी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "यह खबर पक्‍की है। कोविड का माहौल है तो हम लोग मेहमानों को बुलाकर पार्टी क्‍या ही कर सकेंगे। पहले रजिस्‍टर्ड मैरिज कर रहे हैं, जैसा हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़कियों के केस में होता है। वह घर पर ही होगी। मालदीव वाली बात फिलहाल पक्‍की नहीं है। कोविड के चलते सिर्फ घर के लोग इनवाइटेड होंगे। पावना लेक पर 5 फरवरी को फेरे हो सकते हैं। इस पर भी डिसकशन चालू है।"

बता दें - प्रियांक शर्मा ने 2013 में फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2020 में वे 'सब कुशल मंगल' में नजर आए, जो रवि किशन की बेटी रीवा की डेब्यू फिल्म थी। बात शजा की करें तो वे 'ऑलवेज कभी कभी' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts