TRENDING NEWS OF THE WEEK

27 फ़रवरी 2021

REVEALED: सलमान खान से दोस्ती की खातिर हुआ शाहरुख खान और अजय देवगन का राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई से स्पेशल कनेक्शन

 कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते दुनियाभर के करोड़ों सिनेप्रेमियों को अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों को न देख पाने से काफ़ी निराशा हुई । वहीं बॉलीवुड में भी साल 2020 में रिलीज होने वाली बड़ी और बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों को थिएटर बंद होने के चलते रिलीज नहीं किया गया । लेकिन अब जबकि महाराष्ट्र के सभी सिनेमाघर 100% क्षमता के साथ खुल गए हैं तो फ़िल्ममेकर्स अपनी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं । फ़ैंस जहां सलमान खान की फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इसलिए अभी कुछ दिन पहले सलमान खान ने ऑफ़िशियल अनाउंस किया था कि उनकी कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद 2021 पर थिएटर में रिलीज होगी । उम्मीद जताई जा रही है कि तब तक हालात सामान्य हो जाएंगे ।

REVEALED: सलमान खान से दोस्ती की खातिर हुआ शाहरुख खान और अजय देवगन का राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई से स्पेशल कनेक्शन

सलमान खान की राधे ईद 2021 पर होगी रिलीज

जहां लोग पहले सलमान की राधे को देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं ये खबर यकीनन उनके फ़ैंस के उत्साह को डबल कर देगी । जानकार सूत्र ने बताया, “राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग तय समय से पहले ही पूरी हो गई थी लेकिन सलमान ने क्वालिटी को लेकर कोई समझौता नहीं किया । राधे के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा बढ़ाने के लिए सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता तो फ़िल्म में शामिल हैं ही लेकिन इसके अलावा भी अन्य फ़ैक्टर्स भी हैं जो राधे के उत्साह को बढ़ाते हैं ।

मेकर्स ने राधे के डायलॉग्स के लिए विजय मौर्या को चुना जिसने रणवीर सिंह की अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म गली बॉय के डायलॉग्स लिखे थे । इसके अलावा फ़िल्म के वीएफ़एक्स के लिए सलमान ने इस बार शाहरुख खान की रेड चिलीज वीएफ़एक्स के साथ हाथ मिलाया है । राधे के साथ सलमान पहली बार शाहरुख की वीएफ़एक्स कंपनी के साथ काम कर रहे हैं ।”

शाहरुख खान से राधे का कनेक्शन

सूत्र ने आगे बताया, “सामान्यतौर पर सलमान अपनी फ़िल्मों के लिए अक्सर अन्य वीएफ़एक्स कंपनी के साथ काम करते हैं लेकिन इस बार राधे के लिए उन्होंने शाहरुख की वीएफ़एक्स कंपनी, रेड चिलीज वीएफ़एक्स के साथ काम करने का फ़ैसला लिया । क्योंकि शाहरुख की वीएफ़एक्स कंपनी क्वालिटी काम करने के लिए जानी जाती है । हालांकि शाहरुख की वीएफ़एक्स कंपनी ने पिछले 14 सालों में काफ़ी चुनिंदा प्रोजेक्ट ही अपने हाथ में लिए हैं । लेकिन जब शाहरुख को पता चला कि सलमान उनकी कंपनी के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं तो उन्होंने एक साथ काम करने का फ़ैसला किया । इसके अलावा सलमान और शाहरुख काफ़ी अच्छे दोस्त भी हैं ।”

सलमान और शाहरुख अक्सर एक दूसरे की फ़िल्मों में कैमियो करते हुए नजर आते हैं । जहां शाहरुख ने सलमान की फ़िल्म ट्यूबलाइट में स्पेशल अपीरियंस दिया था वहीं सलमान ने भी शाहरुख की फ़िल्म जीरो में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी ।

अजय देवगन से राधे का कनेक्शन

शाहरुख के अलावा सलमान की राधे से अजय देवगन का भी एक कनेक्शन है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “अजय की NY VFXWaala ने राधे के पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान कलर का काम किया है । NY VFXWaala भी केवल इन हाउस प्रोडक्शन फ़िल्मों के लिए काम करती है या फ़िर अजय देवगन अभिनीत फ़िल्मों या अभिनेता के करीबियों के लिए काम करती है । लेकिन सलमान की राधे के लिए ये कंपनी काम करने के लिए तुरंत राजी हो गई ।”

सलमान और अजय देवगन की एक दूसरे से बॉन्डिंग किसी से छुपी हुई नहीं है । जहां सलमान ने अजय की फ़िल्म सन ऑफ़ सरदार में स्पेशल कैमियो किया था वहीं अजय ने भी सलमान की फ़िल्म रेडी में कैमियो किया था । इसके अलावा दोनों ने हम दिल दे चुके सनम जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में साथ काम किया है । इसलिए तभी से दोनों में एक खास तरह की बॉन्डिंग है ।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts