7 फ़रवरी 2021

जब करीना कपूर की स्विमिंग पर रणवीर सिंह के बयान से मचा था बवाल, चैट शो में कही बात पर मांग चुके हैं माफी

Ranveer Singh Bold Statement On Kareena Kapoor : रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण शो पर करीना कपूर को लेकर एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह करीना कपूर को तैरते हुए देखने के लिए स्विमिंग क्लब जाते थे।

मुंबई: एक कप कॉफी पीते हुए कई राज बाहर आ सकते हैं। खासकर तब जब उस कॉफी को बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण पर लिया जा रहा हो। जाने-अनजाने में कई मशहूर हस्तियों ने इस चैट शो पर कई विवादास्पद बयान दिए हैं। ऐसा ही एक बयान था रणवीर का जिसने सोशल मीडिया पर सालों बाद हलचल मचाकर रखी थी।

Ranveer Singh Bold Statement On Kareena Kapoor
रणवीर सिंह और करीना कपूर
रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने 2010 में करण के चैट शो पर पहुंचे थे। शो में एक बातचीत के दौरान, रणवीर ने कहा था कि वह करीना कपूर को स्विमिंग करते देखने के लिए एक स्थानीय स्विमिंग क्लब में जाते थे।
अभिनेता ने उसी बातचीत को जोड़ते हुए कहा कि वह करीना को तैरते हुए देखते हुए 'बच्चे से लड़के' बने। यह बात उस समय तो उतना ध्यान आकर्षित नहीं कर पाई जिस साल में एपिसोड का प्रीमियर हुआ था, लेकिन सालों बाद, जब क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की बातों से अचानक सेक्सिज्म और गलतफहमी की बातें उठीं, तो रणवीर का पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस बार नेटिजन्स के बीच इसकी जमकर चर्चा हुई।

हालांकि, रणवीर ने चैट शो में अपने बयानों के लिए माफी मांगी थी। अभिनेता ने कहा था कि वह बॉलीवुड में आने के पहले साल में 'घमंडी' थे और साथ ही कहा था उन्होंने कुछ ऐसी बातें कही थीं जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं।

अभिनेता ने कहा था, 'मेरे लिए, सफलता रातोंरात आई और मैं इसके लिए तैयार नहीं था। हर अभिनेता अपने साथ कुछ अनोखा लाता है और अपनी बात पर अफसोस हो रहा है।'
बता दें कि रणवीर और करीना के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग है। अभिनेता को अक्सर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा जाता है। वास्तव में, यह जोड़ी करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में एक साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर, अनिल कपूर और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

इसके अलावा रणवीर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं, जिसकी रिलीज़ का इंतजार है। फिल्म में वह महान क्रिकेटर सुनील देव की भूमिका निभाएंगे। करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चढ्ढा फिल्म में नजर आने वाली हैं। साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही दूसरे बच्चे की मां भी बनने वाली हैं।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts