Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 26, 2021

इस वजह से अभी तक Sharmila Tagore ने नहीं देखी है नवजात पोते की शक्ल

 

 Sharmila Tagore Didnt see yeat kareena kapoor newly born son

बॉलीवुड का फेमस कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार माता-पिता बनें हैं। 21 फरवरी को करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया। करीना जहां दूसरी बार मां बनीं है तो वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बनें हैं।

 ऐसे में पटौदी और कपूर परिवार में खुशियों का महौल है। हालांकि करीना अब अपने बेटे के साथ अस्पताल से घर लौट आई हैं। इसी बीच कई सेलेब्स करीना और उनके लाड़ले से मिलने उनके घर पहुंच रहे हैं लेकिन अभी तक दादी शर्मिला टैगोर ने अपने पोते से अभी तक नहीं मिली हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) इन दिनों अपने दिल्‍ली वाले घर में हैं और कोरोना के बढ़ते केसेस के चलते वह अभी तक दिल्‍ली से मुंबई पहुंच भी नहीं पाई हैं। उनके लिए इस समय ट्रैवल करना मुनासिब नहीं है। यहीं वजह है कि वह अभी तक अपने इस नन्‍हें पोते से नहीं मिल पाई हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द से जल्द वो अपने सबसे छोटे पोते से मिलेंगी। 

बता दें कि जब से करीना दूसरी बार मां बनी हैं, उन्‍हें लगातार  पूरी इंडस्‍ट्री से बधाइयां मिल रही हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), सोहा खान, कुणाल खेमू समेत कई सितारे करीना के दूसरे बेबी बॉय से मिलने भी पहुंच चुके हैं। 

गुरुवार को सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपने छोटे भाई से मिलने पहुंची थी और कई तरह के गिफ्ट्स भी लेकर गई थी। हालांकि मां बनने के बाद करीना भी  अभी तक मीडिया के सामने नहीं आई है और न नहीं उन्होंने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

तैमूर के छोटे भाई का नाम जानने के लिए फैंस को और इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि सैफ अली खान का कहना है कि उन्होंने अभी बेबी का नाम नहीं रखा है। इसके साथ ही उन्होंने का कहा कि करीना और बेबी दोनों स्वस्थ्य हैं। बता दें कि करीना कपूर खान की डिलीवरी के बाद से ट्विटर पर 'बाबर' और 'औरंगजेब' ट्रेंड हुआ था। लोगों कपल को ट्रोल करने की कोशिश की । तैमूर के जन्म के बाद नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था और अब कपल बहुत सोच समझ कर अपने दूसरे बेटे का नाम रखना चाहता है।

Recent Story