7 फ़रवरी 2021

कश्मीर में ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर थिरकीं शहनाज गिल, यूजर बता रहे उन्हें – ‘जन्नत का हूर’

Shehnaaz Gill dance on Bhumro Bhumro Song

कश्मीर में ‘बुमरो बुमरो’ गाने पर थिरकीं शहनाज गिल, यूजर बता रहे उन्हें – ‘जन्नत का हूर’

अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीत चुकी शहनाज गिल इन दिनों कश्मीर में हैं. जहां से वह अपने खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ साझा कर रही हैं. इसी बीच अब शहनाज अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. जिसमें वह अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं. शहनाज को डांस करते देख उनके फैंस बेहद खुश हैं और कमेंट के जरिए शहनाज की तारीफ़ कर रहे हैं.

दरअसल, शहनाज का जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें वह प्रीति जिंटा के सुपरहिट सॉन्ग ‘बुमरो बुमरो’ पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. शहनाज का यह डांस वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह कश्मीरी लुक में नजर आ रही हैं. जिस वजह से यह वीडियो और भी खूबसूरत लग रहा है.

बता दें शहनाज गिल रैपर बादशाह के साथ अपने अपकमिंग गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचीं थीं. बादशाह के साथ का फोटो भी शहनाज ने खुद ही शेयर किया था. शहनाज के डांस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस शहनाज की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

Courtesy 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘आज धरती के जन्नत पर देखो जन्नत की हूर उतर कर आई है…आज ये समझ नहीं आ रहा जन्नत ज्यादा खूबसूरत है या ये जन्नत का हूर.’


एक और यूजर ने लिखा – ‘हाई सलमान खान देख लें तो मजा आ जाए उनको बहुत पसंद है तुम्हारा बुमरो बुमरो.’ ऐसे ही कई कमेंट्स शहनाज के इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. बता दें शहनाज गिल ने कुछ दिनों पहले ही अपना वजन कम किया है. जिसकी वजह से उनकी खूब तारीफ़ की गई है. एक्ट्रेस ने 6 महीने में 12 किलो वजन कम कर लिया है. जिसके बाद से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हैं.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts