Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 1, 2021

क्या सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से कर ली है शादी? फोटो देख आप भी करेंगे यही सवाल

BiggBoss14 Latest News : बिग बॉस 13 के विनर और टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. सिद्धार्थ और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती भी चर्चा में बनी रहती है. फैंस के बीच आज भी दोनों का साथ खूब पसंद करते हैं. शो में और शो के बाद भी शहनाज कई बार सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ की तरफ से कभी ऐसी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. रिपोर्ट्स में कई बार दोनों के अफेयर का भी जिक्र होते देखा गया, लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी अपने रिलेशनशिप पर पक्की मुहर नहीं लगाई.

इस बीच सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में कुछ ऐसा दिखाई पड़ रहा है, जिसके बाद दोनों के फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि कहीं इन दोनों ने चोरी-छिपे शादी तो नहीं कर ली. दरअसल, इस फोटो में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला भी एक्ट्रेस के साथ ही नजर आ रहे हैं. फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला को सेल्फी क्लिक करते देखा जा सकता है. हालांकि, यह एक फैन मेड फोटो है. जो अब वायरल हो रही है.

Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill Marriage Photo, Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill Relationship, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल मैरिज फोटोज, सिद्धार्थ-शहनाज गिल रिलेशनशिप, Tv News, Tv Gossip, Bollywood News in Hindi
(photo credit: instagram/@sidnaaz_obsessed20)


ऐसे में हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या दोनों ने शादी कर ली है. सिद्धार्थ और शहनाज की यह फोटो देखकर उनके फैन काफी खुश हैं. बता दें, हाल ही में शहनाज गिल के बर्थडे पर भी सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे. जहां उन्होंने शहनाज के साथ खूब मस्ती की और उन्हें पूल में भी फेंक दिया था. सिद्धार्थ ही नहीं उनकी मां रीता शुक्ला भी शहनाज के बर्थडे बैश में शामिल हुई थीं. जिससे पता चलता है कि शहनाज, सिद्धार्थ के परिवार के काफी करीब आ गई हैं.

  

Recent Story