Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 9, 2021

प्रियंका चोपड़ा से जब डायरेक्टर ने कहा, 'पैंटी दिखनी चाहिए', तब सलमान खान को देना पड़ा था दखल

When the director asked Priyanka Chopra to show panty

When the director asked Priyanka Chopra to show panty

प्रियंका चोपड़ा का मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' मंगलवार को लॉन्च हो चुका है। इस किताब में उन्होंने कई खुलासे किए हैं। किताब में उन्होंने अपने बॉलीवुड के अनुभव के बारे में भी बताया है। इसमें उन्होंने कई घटनाओं के बारे में बताया है। एक घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा कि डायरेक्टर ने उन्हें कहा था कि पैंटी दिखनी चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने एक गाने के शूट के बारे में लिखा है। इस सिडक्टिव गाने में उन्हें एक-एक करके कपड़े उतारने थे। तब डायरेक्टर ने कहा था कि एक और लेयर पहन लेनी चाहिए जिस से जल्दी ही कपड़े ना उतरें।

metro.co.uk को दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि 2000 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा लेकिन एक बार डायरेक्टर ने उनसे ऐसा कहा कि उन्हें मूवी छोड़नी पड़ी।

When the director asked Priyanka Chopra to show panty

प्रियंका ने बताया कि डायरेक्टर ने उनसे ब्रेस्ट इनहैंसमेंट सर्जरी करवाने और 'प्रपोर्शंस' ठीक करने के लिए कहा था। उन्होंने प्रियंका को बट्स पर भी कुशनिंग करवाने की सलाह दी गई थी।


प्रियंका आगे बताती हैं, धीरे-धीरे वक्त के साथ मैंने चीजें सीखीं पर उस समय में डरी हुई थी। उस टाइम मुझे बहुत छोटा फील हुआ और इनसिक्योरिटी भी आ गई थी।

When the director asked Priyanka Chopra to show panty

प्रियंका आगे लिखती हैं, डायरेक्टर ने मेरे सामने खड़े होकर डायरेक्टर ने कहा, 'जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर देखने क्यों आएंगे?'

उन्होंने लिखा, मैं गाने के लिए पूरी तरह से रिझाने वाली बने के लिए तैयार थी। प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी। प्रियंका के फिल्म छोड़ने से डायरेक्टर का रंग फीका पड़ गया था। इसके बाद वह उनकी एक और फिल्म के सेट पर गुस्से से पहुंचे। फिर इस मामले में प्रियंका के को-स्टार सलमान को दखल देना पड़ा था।

Recent Story