Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 28, 2021

जब सनी देओल को नहीं दिया बॉलीवुड में किसी ने भी काम, दर्द बयां कर भर आई थी आंखे

 

बॉलीवुड और हिंदी सिनेमा के एक्शन हीरो सनी देओल (Sunny Deol ) एक ऐसे हीरो रहे हैं जिनकी फ़िल्में देखने के लिए लोग हमेशा बेताब रहे। एक वक़्त था जब सनी देओल फिल्म को हिट कराने की गारंटी माने जाते थे। बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। आज भी उनके बोले हुए डायलॉगस लोगों को मुंह जबानी याद है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार सनी देओल ने एक ऐसा मुश्किल वक़्त भी देखा है जब उनके पास काम नहीं था। जिसका दर्द बयां करते हुए वो फूट -फूट कर रोने भी लगे थे -

दरअसल ये बात साल 2017 की है। उस वक़्त सनी देओल प्रोड्यूसर और एक्टर श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर बॉयज़' में काम कर रहे थे। उस समय उनकी ये फिल्म रिलीज़ होने वाली थी। जिसके एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल की आंखें भर आई थी। वजह थी कि उन्हें कोई फिल्मों में काम नहीं देता था। 

इस इंटरव्यू के दौरान सनी से जब सवाल किया गया कि वो अब पिछले कई सालों से फिल्मों में ना के बराबर ही क्यों दिखते हैं बल्कि वो इतना गायब नजर क्यों  आते हैं तब एक वक़्त के लिए सनी बिलकुल चुप हो गए थे। उनके गले से आवाज तक नहीं निकली। फिर इस बात पर सनी ने जवाब देते हुए कहा था कि अब लोग मुझे काम नहीं देते। ये जवाब देते हुए सनी का चेहरा भी लाल पड़ गया था। सनी की आंखों में नमी साफ़ नजर आ रही थी। 

बातचीत में सनी ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं फिल्मों से दूर हुआ हूँ और ना ही चूज़ी हो गया हूँ।  बस बात ये है कि अब जो लोग फिल्म बनाते हैं वो चूज़ी हो गए हैं। मैं अपने काम को लेकर हमेशा से थोड़ा सजग हूँ। मैं तो काम करना चाहता हूँ लेकिन अब मेरे पास कोई काम ही नहीं लेकर आता।  बातचीत में जब सनी के आंसू छलक रहे थे तो सनी ने स्थिति को संभालते हुए कहा कि जब मेरे साथ कोई नहीं था तब मेरा साथ मेरे परिवार वालों ने दिया। उनके साथ की बदौलत ही आज मैं अपने आप पर और मेहनत कर खुद को निखार कर सबके सामने ले आया हूँ। 

आपको बता दें कि परदे पर अपने एंग्री नेचर के लिए फेमस सनी निजी ज़िंदगी में बेहद शांत इंसान है। सनी मीडिया अटेंशन, फिल्मी पार्टियों और लाइम लाइट से दूरी बनाए रखना ही पसंद हैं।सनी देओल ना तो शराब पीते हैं और ना ही फिल्मों पार्टियों में जाते हैं। किसी भी तरह के नशे से वो कोसो दूर रहते हैं। ना ही इंडस्ट्री में उनके ज्यादा यार-दोस्त हैं। 

सनी देओल के लिए परिवार ही सबसे बड़ी संपत्ति है। सनी अपनी मां प्रकाश कौर और पापा धर्मेंद्र पर जान छिड़कते हैं। वहीं उनके अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी के साथ भी काफी अच्छे रिश्ते हैं। मनमुटाव होने के बावजूद एक दफा जब हेमा का एक्सीडेंट हुआ था तब वो सनी ही थे जो उस मौके पर सबसे पहले पहुंचे थे। 

वर्कफ़्रंट की बात करे तो बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल  इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज G-49 के लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।सनी देओल को आखिरी बार फैंस ने साल 2019 में आई फिल्म ‘ब्लैंक’ में देखा था। इसके बाद ‘पल पल दिल के पास’  फिल्म से वो निर्देशन के रूप में भी काम कर चुके हैं। सनी देओल फिल्म ‘अपने 2’ की भी तैयारियों में लगे हुए हैं।

Recent Story