25 फ़रवरी 2021

Zareen Khan ने बयां किया अपना दर्द, कहा- लोगों ने मुझे फैटरीना" तक कहा था

Zareen khan on Trolling

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को बॉलीवुड में करीब 11 साल हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म वीर से की थी, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी जगह नहीं बना सकीं। इन 11 सालों में जरीन खान (Zareen Khan) की झोली में कोई हिट फिल्में नहीं आई है।

Zareen khan on Trolling

Zareen khan on Trolling

 जब जरीन खान (Zareen Khan) बॉलीवुड में आई थी तो उन्हें कटरीना कैफ की कॉपी कहर खूब ट्रोल किया गया। अब जरीन खान (Zareen Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अपने सफर के बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि लोगों ने उन्हें क्या-क्या कहकर बुलाया था।

Zareen khan on Trolling

एक नए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, इस नैरेटिव को बढ़ावा देने में दर्शक भी दोषी हैं। उन्होंने बताया, ‘हां, शुरुआत में, यह पूरी तरह से एक जैसी दीखने वाली बात थी। ईमानदारी से मुझे भी यह नहीं पता है कि यह कहां से बाहर आया था। 

Zareen khan on Trolling

यहां तक कि मेरी तस्वीरों या मेरे इंटरव्यू के पहले से, मेरे फेसबुक अकाउंट की एक रैंडम इमेज इस दावे के साथ सर्कुलेट की जा रही थी कि वे कैटरीना कैफ की तरह दिखती हैं। ज़रीन ने कहा कि वह हैरान थी कि 40 किलोग्राम वजन कम करने के बाद भी मुझे मोटी कहा जा रहा था। मुझे 'फैटरीना' तक कहा जाता था।

Zareen khan on Trolling

जब मैं इवेंट्स के लिए बाहर जाती थी, तब भी मेरे बारे में कुछ भी अच्छा नहीं लिखा गया था। वे केवल मेरे वजन के बारे में बात करते थे। जरीन ने कहा कि इसका उनके दिमाग पर प्रभाव पड़ा था और उन्हें 'लगातार अच्छा नहीं होने का एहसास' दिलाया जाता था।

Zareen khan on Trolling

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन पंजाबी फिल्मों में खूब काम कर रही है। उन्होंने ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘वीर’ फिल्म से 2010 में की थी। इसके बाद जरीन ‘1921’ और ‘अकसर 2’ फिल्म में नजर आईं थी, जो कि ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts