3 फ़रवरी 2021

Kangana Ranaut ने की सारी हदे पार, Diljit Dosanjh से कहा, ‘मैं तुझसे माफी मांगूंगी....’, लेकिन रखी ये शर्त

Kangana Ranaut ने Diljit Dosanjh से कहा, ‘मैं तुझसे माफी मांगूंगी....’, लेकिन रखी ये शर्त

Kangana Ranaut called Diljit Dosanjh Khalistani: हॉलीवुड सिंगर रिहाना के एक ट्वीट ने भारत में घमासान मचा दिया है। रिहाना के ट्वीट के बाद इंटरनेशनल मीडिया ने भारतीय किसान आंदोलन के मुद्दे को गंभीरता से उठाते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की, जिसके बाद भारतीय सरकार ने आधिकारिक बयान जारी करके अपना पक्ष रखा। इसी बीच कंगना रनौत ने रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए किसानों को आतंकवादी कह डाला। 

कंगना रनौत के ट्वीट के जवाब में दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट किया और अब इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर लड़ाई हो रही है। कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी बताया है, जबकि पंजाबी सिंगर ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि हिन्दुस्तान में रहने वाले सभी लोग हिन्दुस्तानी हैं।



कंगना रनौत ने दिलजीत पर निशाना साधते हुए लिखा है, ‘तेरी कनाडा गैंग कुछ नहीं कर पाएगी। खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग का जो खालीपन है उसका नाम है। हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, कर लो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक्स’ 

‘देश सिर्फ भारतियों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है। कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है। अगर तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी... मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं।

’ 


दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि अब से वो अदाकारा के किसी ट्वीट का जवाब नहीं देंगे। दिलजीत दोसांझ के अनुसार, 'कंगना आज से मैं तेरे किसी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आने लगा है। बाकी लोगों को 100 काम होते हैं। वैसे भी तेरे जैसे से बात करने की कोई तुक नहीं है।'


Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts