TRENDING NEWS OF THE WEEK

25 फ़रवरी 2021

कैंसर से जूझ रही Rakshi Sawant की मां ने Salman को कहा थैंक्यू। इलाज का सारा खर्च उठा रहे हैं सुल्तान।

Rakhi Sawant's mother says Thank You to Salman Khan

Rakhi Sawant's mother says Thank You to Salman Khan: - राखी सांवत इन दिनों मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। राखी की मां जया सावंत को कैंसर है, मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। जल्द ही राखी की मां की सर्जरी होनी है। फिलहाल उनका कीमोथैरेपी ट्रीटमेंट चल रहा है। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद ही राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से मां के लिए दुआएं मांगी थी।

Rakhi Sawant's mother says Thank You to Salman Khan

इसी बीच राखी सांवत की मां ने एक वीडियो के ज़रिये सलमान खान को ‘थैंक्यू’ कहा है। इस वीडियो को राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में राखी की मां कह रही हैं कि 'सलमान जी, थैंक यू बेटा। सोहेल जी थैंक यू। ये जो अभी मेरा कीमो चढ़ रहा है, मैं अभी हॉस्पिटल में हूं। आज का चार हो गया, दो बाकी है, उसके बाद ऑपरेशन होगा। आप लोग को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए और आप लोग सही सलामत रहो। आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो।' जया सावंत का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तमाम फैंस राखी की मां के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, साथ ही सलमान खान की भी तारीफ कर रहे हैं।

Rakhi Sawant's mother says Thank You to Salman Khan

बता दें, कि राखी की मां के इलाज का सारा खर्च सलमान खान के NGO बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से उठाया जा रहा है। सलमान खान खुद भी अपने डॉक्टर के ज़रिये राखी की मां की तबियत पर नज़र बनाए हुए हैं। वह डॉक्टर को फोन कर खुद जया सावंत की हेल्थ कंडीशन की अपडेट लेते रहे हैं।

Rakhi Sawant's mother says Thank You to Salman Khan

इस मुश्किल वक्त में राखी को उनके दोस्तों का भी साथ मिल रहा है। वीरवार को ही कश्मीरा शाह और संभावना सेठ भी राखी की मां का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंची थीं। 

बाद में मीडिया से बात करते हुए राखी सांवत ने एक बार फिर सलमान और सोहेल समेत पूरे खान परिवार का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान राखी सावंत ने बताया कि कैसे सलमान और उनकी टीम जया सावंत के इलाज पर पूरी नज़र बनाए रखे है।

Rakhi Sawant's mother says Thank You to Salman Khan

इससे पहले भी राखी ने सलमान के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होने सलमान को ‘गॉड ब्रदर’ ‘किंग ऑफ किंग’ बताते हुए दुआ की थी भगवान उनकी सारी दुआएं पूरी करें। 

खबरें हैं कि राखी को ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री भी सलमान खान और सोहेल खान की वजह से ही मिली थी। आर्थिक तंगी से गुजर रही राखी को काम की तलाश थी। खुद ने राखी ने ये खुलासा किया था कि काम की तलाश में उन्होने सोहेल खान को मैसेज किया था। इसके बाद राखी ने कहा था कि शायद सोहेल ने ही सलमान तक उनका मैसेज पहुंचाया था। जिसके बाद ही उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री मिली थी।

बिग बॉस के 14वें सीज़न में एंट्री करते ही राखी ने शो में नई जान डाल दी थी। र रोज़ अपने नए-नए ड्रामों से उन्होने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। और टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह पक्की की थी। बिग बॉस के घर से राखी 14 लाख रुपये लेकर बाहर निकली थीं। राखी ने कहा था कि वह इन पैसों से अपनी मां का इलाज करवाएंगी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts