TRENDING NEWS OF THE WEEK

5 मार्च 2021

पिता के अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी अकेले उठा रही हैं GAUAHAR KHAN, बेटे होने का निभा रही फर्ज

  

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan )के पिता का आज निधन (Gauahar khan father sdeath )हो गया है। गौहर और उनके परिवार पर ये दुखों का पहाड़ है। शुक्रवार को गौहर के पिता ज़ाफर खान ने अपनी अंतिम सांस ली। पिता के निधन से दुखी गौहर ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया। गौहर ने अपने पिता को चमकता  हुआ सितारा बताया और उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ भी की। अब गौहर अपने पिता के अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी (Last Rites) भी अपने कंधों पर उठा रही हैं।

दरअसल गौहर के पिता ज़ाफ़र लम्बे समय से बीमार थे। उनकी बीमारी का नाम तो सामने नहीं आया लेकिन लम्बे समय से वो अस्पताल में भर्ती थे। जिसके बाद आज शुक्रवार को वो दुनिया से रुख्सत हो गए। उनके पिता जफर पिछले एक सप्ताह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। 

लेकिन वह जिंदगी की जंग हार गए और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। जफर अहमद के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर गौहर की खास दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।  

 गौहर खान के पिता चार बंगलो कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया है। उनकी अंतिम विदाई के वक्त परिवार के सभी लोग वहां पहुंचे।  

आपको बता दें कि गौहर की मां का नाम जिया खान है। गौहर के भाई नहीं है। उनकी एक बड़ी बहन है जिनका नाम निगार खान है। वही उनकी दूसरी बहन कौसर खान दुबई में स्पा चलाती हैं। जो इस समय दुबई में रहती है। जिसके चलते वो अपने पिता के आखिरी वक़्त में सारी जिम्मेदारी अकेले संभाल रही है। 

गौहर खान ने बीते दिनों ने अपने पिता की कई तस्वीरें शेयर कर फैंस से उनके पिता के लिए दुआ करने की अपील की थी। लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था। 

गौहर खान के पिता की अंतिम यात्रा में बहुत लोग शामिल नहीं हो पाए।  कोरोना की वजह से केवल घरवालों के मैजूदगी में ही उन्हें विदाई दी गई 

गौहर ने बीते साल दिसंबर में ही  ज़ैद दरबार से शादी रचाई थी। शादी के 2 महीने बाद ही गौहर के जीवन में कभी ना मिटने वाला गम आ गया। डांस कोरियोग्राफर जैद, म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान ने शादी के तुरंत बाद अपने पिता को खो दिया है, ऐसे में उनके चेहरे की मायूसी दिल का दर्द बयां कर रही है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts