30 मार्च 2021

पति को छोड़कर गाड़ी में जाकर बैठ गईं गौहर खान, जैद ने फोटोग्राफर से पूछा- अरे मैडम कहां गईं

 पति को छोड़कर गाड़ी में जाकर बैठ गईं गौहर खान, जैद ने फोटोग्राफर से पूछा- अरे मैडम कहां गईं

गौहर खान और जैद दरबार

कोविड 19(Covid 19) के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. मुबंई में इस वायरस का कहर ज्यादा बढ़ रहा है जिसके बाद सेलेब्स भी पूरी सावधानी बरत रहे हैं. अब हाल ही में गौहर खान(Gauhar Khan) को स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान गौहर सभी फोटोग्राफर्स को पहले सैनिटाइजर देती हैं. इसके बाद कहती हैं कि आप लोग पता नहीं कहां-कहां से आए होंगे, कैसे-कैसे आए होंगे, तो आप पहले सैनिटाइज करलो खुद को. इसके बाद जब पैपराजी उन्हें मास्क हटाकर पोज देने के लिए कहती हैं तो वह सभी से पहले दूर होने को कहती हैं और फिर पोज देती हैं.

इस दौरान जो सबसे इंट्रेस्टिंग बात हुई वो ये कि गौहर तो आकर गाड़ी में बैठ गईं, लेकिन उनके पति जैद बाद में स्टूडियो से बाहर आए. बाहर आने के बाद जैद ने पैपराजी से पूछा कि मैडम कहां गईं? इसके बाद वे उन्हें बताते हैं कि वह गाड़ी में बैठ गईं. फिर जैद भी गाड़ी की तरफ जाते हैं और गौहर के साथ में पोज देते हैं. ऐसा लग रहा है कि जैद को पहले लगा कि गौहर उनका इंतजार कर रही होंगी, लेकिन वह तो गाड़ी में जाकर बैठ गई थीं.

यहां देखें वीडियो see video here

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि गौहर ने कोविड के नियम तोड़े थे. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद गौहर ने शूटिंग की थी जिस वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. इसके अलावा ऐसा भी कहा गया था कि फिल्म कामगारों की सबसे बड़ी संस्था FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) ने भी एक्ट्रेस को ऐसा करने के लिए आड़े हाथ ले लिया था.

बैन हुई थीं गौहर

फेडरेशन ने गौहर पर यूनिट को खतरे में डालने के आरोप में उन पर दो महीने का बैन लगाया. ऐसे में गौहर खान दो महीने तक कोई भी शूटिंग नहीं कर सकेंगी.

FWICE के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने प्रेस रिलीज में कहा था, ‘ऐसा करते हुए गौहर खान ये भूल गई थी कि वह कितने लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रही हैं. होम क्वारनटीन ( Home Quarantine) के लिए BMC ने उनके हाथ में स्टैम्प भी लगाया था और फिर भी वह बाहर घूमती रहीं.

गौहर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट सीरीज तांडव में नजर आई थीं. इसमें गौहर के किरदार को काफी पसंद किया गया था. हालांकि ये सीरीज काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही. यहां तक की इसे बैन करने की भी मांग उठी थी. खबर तो ये भी आई है कि इतनी कॉन्ट्रोवर्सीज के बाद अब तांडव का अगला सीजन नहीं आएगा.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts