6 मार्च 2021

वुमेंस डे’ स्पेशल मैरीकॉम से लेकर राज़ी तक, ‘वुमेंस डे’ पर देखें बॉलीवुड की ये 5 टॉप सुपरहिट फिल्में


tset

    Happy Women’s Day 2021: ‘इंटरनेशनल वुमेंस डे’ दुनिया भर में 8 मार्च को मनाया जाता है। महिलाओं को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक करने के लिए दुनियाभर में इस दिन कई अलग-अलग प्रोग्राम का आयोजन किया जाता हैं। लेकिन कोरोना वायरस के कारण कई देशों में कुछ नियम लागू किए है। जिसके तहत जब तक और ज्यादा जरुरत नहीं हो तब तक घर से बाहर निकलने के लिए मना किया है। ऐसे में हम हमारे वाचकों को सलाह देना चाहेंगे कि घर से बाहर जाने के बजाय परिवार के साथ बॉलीवुड की ये टॉप सुपरहिट फिल्में देख ‘वुमेंस डे’ का जश्न मनाए-

    मैरीकॉम

     

    प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘मैरीकॉम’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में अभिनेत्री बॉक्‍सर मैरीकॉम के किरदार में दिखाई दी थी। 

    राज़ी

     

    आलिया भट्ट की यह फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद की थी। ‘वुमेंस डे’ पर आप परिवार के साथ यह फिल्म भी देख सकते हैं।

    छपाक

     

    मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका में दिखाई दी थी। दर्शकों ने दीपिका का ये किरदार काफी पसंद किया था। 

    मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

     

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अदाकारा झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। 

    थप्पड़ 

     

    डोमेस्टिक वॉयलेंस पर बनी तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ भी दर्शकों ने पसंद की थी। यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी और अनुभव सिन्हा ने इसका निर्देशन किया

    Popular Feed

    लेबल

    Popular Posts

    Popular Posts