TRENDING NEWS OF THE WEEK

4 मार्च 2021

क्या रुमी जाफरी पूरी करेंगे SUSHANT और RHEA की फिल्म, एक्ट्रेस को लेकर कहीं ये बात

 

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 9 महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी भी उनके फैंस उन्हें दिन-रात याद करते हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भूल पाना किसी के लिए मुमकिन नहीं हैं। एक्टर आखिरी बार फिल्म दिल बेचारा में नजर आए थे। ये वो फिल्म भी जो एक्टर के मरने के बाद ऑनलाइन रिलीज हुई थी। कुछ समय पहले खबरे आई थी कि सुशांत डायरेक्टर रुमी जाफरी की एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे। 

इस फिल्म में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके साथ दिखेंगी। वहीं अब इस अधूरी फिल्म को लेकर रुमी जाफरी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो वो रिया के साथ आगे भी काम ज़रूर करेंगे। उन्होंने कहा कि सुशांत और रिया को लेकर एक लव स्टोरी बनाने की भी तैयारी में थे। इसके प्रोड्यूसर वासु भगनानी थे, लेकिन भगवान की कुछ ओर मर्जी थी।

उन्होंने कहा- "मैंने इस पूरे मामले के दौरान कहा कि रिया बेगुनाह पीड़िता है। वो और उनका परिवार इसके हकदार नहीं है। उनके पिता सालों तक देश की सेवा की है। मैंने ये सब होने से पहले 'चेहरे' में उसके साथ काम किया है। लॉकडाउन के बाद मैं लंदन में सुशांत और रिया के साथ लव स्टोरी फिल्म बनाने जा रहा था। इसके प्रोड्यूसर वासु भगनानी थे. लेकिन भगवान की कुछ ओर मर्जी थी। 

खबरें है कि रूमी अब सुशांत और रिया की इस फिल्म को दोबारा से बनाने के प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए वह निश्चित तौर पर रिया को ही साइन करेंगे। रूमी ने कहा, "मैं निश्चित तौर पर रिया के साथ काम करूंगा। वह अन्य मौकों की हकदार है। वह प्रतिभाशाली और सुंदर है। वह बीते साल से लेकर अबतक कई तरह की परेशानियों से गुजरी है। 

वैसे आपको बता दें कि इसे पहले रुमी ने अपनी फिल्म चेहरे में रिया में भी साइन किया था। बीते साल इस फिल्म के पोस्ट में रिया को देखा गया था लेकिन हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नजर नहीं आई थी, जिसके बाद से कयास लगाए गए की क्या डायरेक्टर ने इस फिल्म से रिया को निकाल दिया है? फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अनू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और बंगाली एक्टर धृतिमान चटर्जी है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts