बॉलीवुड राउंड अप: गौहर खान के पिता का निधन और सुशांत केस में NCB ने दाखिल की 12,000 पेज की चार्जशीट, पढ़ें 10 खबरें - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

March 5, 2021

बॉलीवुड राउंड अप: गौहर खान के पिता का निधन और सुशांत केस में NCB ने दाखिल की 12,000 पेज की चार्जशीट, पढ़ें 10 खबरें




बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अमेजन प्राइम इंडिया की कमर्शियल हेड अपर्णा पुरोहित को वैरायटी की लिस्ट में जगह मिली है। वैश्विक मनोरंजन में प्रभाव डालने वाली महिलाओं की लिस्ट में भारत से सिर्फ अपर्णा और दीपिका का नाम शुमार है। 

VIDEO: सैफ अली खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, अब तक ये सिलेब्स ले चुके हैं डोज
सैफ अली खान हाल ही में पिता बने हैं। कोरोना से बचाव के लिए वह शुक्रवार को कोविड वैक्सीन लगवाने बीकेसी सेंटर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मास्क भी पहन रखा था। हाल ही में उनके घर हुई पार्टी में इंडिया के वैक्सीन मैन अदार पूनावाला की वाइफ नताशा पहुंची थीं। नताशा वैक्सिनेटेड हैं और अपनी विजिट के दौरान वह भी मास्क में नजर आई थीं।

शहनाज गिल और बादशाह का नया गाना Fly हुआ रिलीज, आते ही बटोर रहा ताबड़तोड़ व्यूज
बिग बॉस फेम शाहनाज गिल आए दिन अपनी चुलबुली अदाओं से सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में वो अपने एक लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो के चलते जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। ये शहनाज और बादशाह का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'फ्लाई' है। 


तापसी पन्नू के घर इनकम टैक्स रेड से बॉयफ्रेंड मथायस बोई परेशान, मंत्री किरण रिजिजू को किया ट्वीट


बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) इन दिनों आयकर विभाग की छापेमारी के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच अब उनके ब्वॉयफ्रेंड और भारतीय बैडमिंटन टीम के नए कोच मथायस बोई (Mathias Boe) ने एक ट्वीट किया है। मथायस बोई ने अपने ट्वीट में केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू से तापसी पन्नू के मामले में मदद करने की गुहार लगाई है।

'रूही' से 'मुंबई सागा' तक, रिलीज के लिए तैयार हैं ये फिल्में, एक क्लिक में देखें मार्च का बॉलीवुड कैलेंडर


कोविड महामारी के चलते बीते साल थिएटर्स बंद हो गए थे, जिससे मनोरंजन जगत को भारी नुकसान हुआ था। कुछ वक्त पहले थिएटर्स को खोल दिया गया है और अब नई फिल्में भी रिलीज होना शुरू हो गई हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि मार्च में कौन कौनसी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

कंगना रनौत के लिए एक और 'पंगा', अब महाराष्ट्र विधानसभा की विशेषाधिकार हनन समिति ने पेश होने के लिए कहा
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kananga Ranaut) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) की विशेषाधिकार हनन समिति ने अगले सत्र तक उन्हें पेश होने के लिए कहा है। याद दिला दें कि महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर अपमानजनक शब्द बोलेने के मामले में शिवसेना नेता प्रताप सरनाइनक कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाए थे।

गौहर खान ने नम आंखों से दी पिता को अंतिम विदाई, सामने आई भावुक Photos
अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का शुक्रवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। उन्होंने इलाज के दौरान अस्पताल में आखिरी सांस ली। बुधवार को गौहर ने इंस्टाग्राम पर पिता की तस्वीरें शेयर की थीं और उनकी सेहत जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ मांगी थी। 

'विनीता' के पोस्टर पर अपनी तस्वीर देख भड़के सुनील शेट्टी, बोले- धोखेबाजों को भेजूंगा जेल
सुनील शेट्टी ने बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। मामला प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म 'विनीता' के पोस्टर से जुड़ा है। इसके पोस्टर में सुनील शेट्टी की तस्वीर दिखाई गई है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रचारित किया जा रहा है कि यंग टैलंट के साथ सुनील इस फिल्म में लीड हैं और फाइनेंसेस की मांग कर रहे हैं। इस बात पर सुनील शेट्टी ने काफी नाराजगी जताई है और फ्रॉड को जेल भिजवाने की बात कही है।

सुशांत सिंह ड्रग केस: NCB ने दाखिल की 12,000 पेज की चार्जशीट, रिया समेत 33 आरोपी, 200 लोगों को बनाया गवाह
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में 12000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। 

F9 की रिलीज डेट फिर बढ़ी आगे, विन डीजल ने धमाकेदार टीजर के साथ किया नई तारीख का ऐलान


हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फास्ट एंड फ्यूरियस की नौवीं फिल्म F9 को लेकर दर्शक काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक मालूम होता है कि दर्शकों का ये इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है। एक बार फिर से F9 की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

Recent Story