TRENDING NEWS OF THE WEEK

1 मार्च 2021

किम कार्दशियन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर लगाई आग, लूटा फैंस का दिल

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने हाल ही में अपनी साथ साल की शादी को तोड़ा है. जिसके बाद से ये दोनों अब अलग हैं और अपने जीवन को जी रहे हैं. तलाकके बाद किम ने अपने चारों बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी की मांग की है. तलाक की खबरों के बीच ही अब किम ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सिजलिंग तस्वीर को पोस्ट कर दी है जो अब काफी तेजी से वायरल हो रही है.


किम और कान्ये के तलाक की बात करें तो दोनों के बीच तनाव 2018 में शुरू हुआ जब कान्ये ने विवादित बयान दिया था कि गुलामी एक विकल्प है. लेकिन अलग होने के बाद ये दोनों ही सितारे एक बार फिर से अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं. जहां किम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है.

बता दें कि किम और कान्ये ने 2014 में धूमधाम से शादी की थी. इटली के फोर्ट डी बेल्वेडियर में इस कपल की वेडिंग हुई थी.किम और कान्ये के चार बच्चे हैं, नॉर्थ(7), सेंट (5), शिकागो (3), और एक साल का पसाम. खबरों के मुताबिक कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी बायपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित हैं. जिसका असर किम के साथ उनके रिश्ते पर भी पड़ा है.

सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन के करोड़ो फैंस हैं. जो उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. इतना ही नहीं किम हमेशा से ही अपने फैंस के करीब रही हैं. जहां वो अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं. किम को महज इंस्टाग्राम पर ही 207 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जो एक बहुत बड़ी संख्या है. भारत में ऐसा कोई शख्स नहीं है, जिसे इतने लोग फॉलो करते हों.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts