7 मई 2021

Shilpa Shetty के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी



पूरे देशभर में कोरोना वायरस ने हर किसी को अंदर से तोड़ कर रख दिया है. इस बीमारी से हर किसी के मन में ये डर पैदा हो गया है कि हमें कोरोना ना हो जाए. इस बात को ध्यान में रखते हुए लोग अपने घरों से बाहर तक नहीं निकल रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के हर व्यक्ति को सोचने पर मजबूर कर दिया है. आम हो या खास आदमी कोरोना किसी को भी नहीं छोड़ रहा है. कई बॉलीवुड कलाकार कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वहीं हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी.







शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, मेरे परिवार के लिए 10 दिन बहुत मुश्किल थे. पहले मेरे ससुर कोरोना से संक्रमित हुए. उसके बाद मेरे पति राज, मेरी मां समीशा और विवान भी संक्रमित पाए गए. हर कोई प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है. सभी परिवार अपने-अपने कमरे में अलग-अलग रह रहे हैं और डॉक्टर की सलाह पर चल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि उनके घर के दो कर्मचारी भी संक्रमित हैं. उनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही शिल्पा का कहना है कि भगवान की कृपा है कि हर कोई ठीक हो रहा है. सभी से मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग करने और मानसिक रूप से सकारात्मक होने का भी आग्रह किया है.







आपको बता दें कि सिनेमा की दुनिया में कोरोना के संक्रमित होने और एक के बाद एक सभी का कोरोना से संक्रमित होना बहुत बुरा लगता है. पिछले साल 2020 अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या सकारात्मक थे. इस साल अक्षय कुमार, गोविंदा, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित अन्य कलाकार भी संक्रमित पाए गए.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts