7 मई 2021

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का निधन




कोरोना वायरस की दूसरी लहर हर ओर तबाही मचा रही है. शुक्रवार की सुबह मीडिया जगत के लिए कोविड एक और बुरी खबर लेकर आया. वरिष्ठ हिन्दी पत्रकार शेष नारायण सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया, वह कोरोना संक्रमित थे. शेष नारायण सिंह का ग्रेटर नोएडा के GIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था. बीते दिन ही उन्हें प्लाज़्मा थैरेपी दी गई थी, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ. शुक्रवार सुबह शेष नारायण सिंह का निधन हो गया.  शेष नारायण सिंह के निधन के बाद मीडिया जगत में शोक की लहर है, कई वरिष्ठ पत्रकारों और राजनेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शेष नारायण सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा कि वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है. पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे, दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं. ओम शांति! 

शेष नारायण सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से ही थे. बीते कई वर्षों से हिन्दी पत्रकारिता में वह अपना योगदान दे रहे थे. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया और ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी. 

आपको बता दें कि कोरोना संकट काल में कई पत्रकार इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं. यही कारण है कि अब कई राज्य सरकारों ने अपनी ओर से पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर्स की श्रेणी में शामिल किया है, ताकि जल्द से जल्द सभी पत्रकारों को वैक्सीन लगाई जा सके.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts