Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

August 29, 2021

इस लड़के के संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं श्रद्धा कपूर! बॉलीबुड की मशहूर हीरोइन और उनकी मौसी ने किया खुलासा

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कई महीनों से टकलें लगाई जा रही थीं कि श्रद्धा अपने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रही हैं।  हालांकि, तब श्रद्धा ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं।

9


हाल ही में श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे और उनके बेटे यानि एक्ट्रेस और रोहन से शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा श्रद्धा के कजिन भाई प्रियांक शर्मा ने भी इन बातों पर चुप्पी तोड़ी। 

एक इंटरव्यू में जब प्रियांक शर्मा से श्रद्धा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ की शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा-'मैं नो कमेंट कहने जा रहा हूं, मैं क्या बोलूं लेकिन हां अगर आप इसे आगे देखते हुए कहते हैं तो जाहिर है। शादियों का इंतजार करना अच्छा होता है। क्यों नहीं।'

 

मौसी ने की ये बात

वहीं श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे कहती हैं- 'क्या बात है। ये बहुत ही अजीब सवाल है।अगर वैसा होगा तो आपको खबर मिल जाएगी।' इससे पहले रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ ने बताया था कि रोहन और श्रद्धा कॉलेज के दिनों से फ्रेंड हैं। इसके अलावा जुहू में भी उनके कई कॉमन फ्रेंड हैं।वे दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रहे हैं. इसलिए वे शादी को लेकर जो भी फैसला लेंगे, परिवार उसमें उनका साथ देगा क्योंकि वह जो भी फैसला लेंगे, सही होगा।

बता दें 2019 में, श्रद्धा ने एक मैगजीन फोटोशूट किया था, जिसके लिए उन्होंने रोहन के साथ काम किया था। उस समय, श्रद्धा और रोहन दोनों को उनके भाई सिद्धांत कपूर और को-एक्टर वरुण धवन ने खूब चिढ़ाया। तभी से इनका रिलेशनशिप कन्फर्म हो गया।  दोनों को कई बार एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। श्रद्धा के भाई प्रियांक शर्मा की शादी में भी रोहन नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म लव राजन की शूटिंग में बिजी हैं। 

Recent Story