30 अगस्त 2021

Janmashtami 2021 : अमिताभ बच्चन से काजल अग्रवाल तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी जन्माष्टमी की बधाई, बॉलिबुड के स्टार्स खानो की तरफ से नही आया कोई tweet


Janmashtami 2021 : अमिताभ बच्चन से काजल अग्रवाल तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी जन्माष्टमी की बधाई
बॉलीवुड सेलेब्स ने दी जन्माष्टमी की बधाई

भगवान श्रीकृष्ण का जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है. हर साल भाद्र पद कृष्ण पक्ष में अष्टमी तिथि को भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव मनाया जाता है. इस दिन सभी लोग श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन हो जाते हैं. आज के दिन कई बच्चों को राधा-कृष्ण बनाया जाता है. साथ ही दही हांडी का भी आयोजन किया जाता है.

बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जन्माष्टमी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक हर कोई जन्माष्टमी की बधाई फैंस को दे रहा है और इस त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाने वाला है.

यहां देखिए बॉलीवुड सेलेब्स के पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने श्रीकृष्ण की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘जन्माष्टमी की अनेक अनेक शुभकामनाएं. एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी फैंस को जन्माष्टमी की ढेर सारी बधाई दी. उन्होंने लिखा-‘हरे कृष्णा, हरे कृष्णा, कृष्णा कृष्णा, हरे हरे। कृष्णा जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।’ #krishna #krishnajanmashtami

भुज एक्टर शरद केलकर ने भी फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दी. उन्होंने लिखा- हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की। समस्त देशवासियों को जन्माष्टमी पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं.

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी जन्माष्टमी के मौके पर अपनी एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की. फोटो में वह राधा-कृष्ण की मूर्ति के आगे हाथ जोड़कर बैठी हुई हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं.

साउथ के स्टार महेश बाबू ने फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दीं. उन्होंने ट्वीट किया- आप सभी को जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं. ये त्योहार आपकी जिंदगी में खुशियां लेकर आए.

राधे श्याम का पोस्टर किया शेयर

एक्टर प्रभास ने भी जन्माष्टमी के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म राधे-श्याम का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं. वह पियानो बजाती नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी ड्रेस में मोर पंख लगे हुए हैं. यह पैन फिल्म 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts