शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान की आज भी नही होगी रिहाई, इस वजह से जेल मे काटनी होगी रात - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

October 29, 2021

शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान की आज भी नही होगी रिहाई, इस वजह से जेल मे काटनी होगी रात

 क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान को शुक्रवार की रात भी जेल में काटनी होगी। उनकी रिहाई अब शनिवार सुबह हो सकेगी। मुंबई के आर्थर जेल प्रशासन ने ये जानकारी दी है। आर्यन को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी। ऐसे में दोपहर बाद ये उम्मीद जताई जा रही थी आर्यन शुक्रवार शाम तक जेल से रिहा हो जाएंगे।





न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार आर्थर जेल के अधीक्षक नितिन वायचाल ने बताया कि रिलीज ऑर्डर नहीं पहुंचने की वजह से रिहाई एक दिन के लिए टल गई है। उन्होंने कहा, 'रिहाई के लिए ऑर्डर की एक कॉपी आर्थर रोड जेल के बाहर बेल बॉक्स में देनी होती है। जेल अधिकारियों ने शाम 5.35 तक इंतजार किया था।'

हाई कोर्ट की शर्तों के अनुसार तीनों को विशेष एनडीपीएस अदालत में अपने पासपोर्ट जमा करने होंगे और वे विशेष अदालत से अनुमति लिये बिना भारत छोड़कर नहीं जाएंगे। उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में मौजूदगी दर्ज कराने आना होगा।

जस्टिस एन डब्ल्यू सांम्ब्रे की एकल पीठ ने गुरुवार को आर्यन खान को जमानत दी थी। उन्हें मुंबई के तट के पास एक क्रूज जहाज पर छापे के दौरान गिरफ्तार किये जाने के 25 दिन बाद जमानत दी गई।

अदालत ने कहा कि आरोपी व्यक्तिगत रूप से या किसी अन्य के माध्यम से गवाहों को प्रभावित करने या सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश नहीं करेंगे। शर्त के अनुसार आरोपी मुंबई से बाहर जाने से पहले एनसीबी को सूचित करेंगे और अपनी यात्रा की जानकारी देंगे।


Recent Story