अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर हुई कोरोना पॉजिटिव, घर में आइसोलेट, ट्विटर पर लोगो से की ये खास अपील - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

October 31, 2021

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर हुई कोरोना पॉजिटिव, घर में आइसोलेट, ट्विटर पर लोगो से की ये खास अपील

Urmila Corona Positive :  बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन उर्मिला मातोंडकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

उन्होंने आज सुबह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही दिवाली के मौके पर सभी से खुद का ध्यान रखने की भी अपील की है





बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उर्मिला ने अपने ट्विटर से ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा कि मेरी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और होम क्वारंटाइन में खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी से अनुरोध है कि वो भी तुरंत जांच करा लें।

साथ ही साथ आप सभी प्यारे लोगों से नम्रतापूर्वक निवेदन है कि दीवाली के समय अपना अच्छे से ख्याल रखें। वो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से विचार साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपने तबीयत की जानकारी देते हुए बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव तो हैं लेकिन घर पर ही उनकी देखभाल चल रही है, वो ठीक हैं। उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। वो एक समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं।

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया, 'मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई हूं। मैं ठीक हूं और होम क्वारंटाइन में खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे तुरंत जांच कराएं।


Recent Story