आर्यन हूए जेल से रिहा, 'मन्नत' में दीवाली जैसा जश्न: दुल्हन की तरह सजा मन्नत, पलकें बिछाए लाडले का इंतजार कर रही हैं मां गौरी - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

October 29, 2021

आर्यन हूए जेल से रिहा, 'मन्नत' में दीवाली जैसा जश्न: दुल्हन की तरह सजा मन्नत, पलकें बिछाए लाडले का इंतजार कर रही हैं मां गौरी

 


29 अक्टूबर को भी किंग खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई ना हो सकी। दरअसल, आर्यन की रिहाई के कागजात तय समयसीमा के भीतर प्राप्त नहीं हो पाए इसलिए एक्टर के लाडले को शुक्रवार की रात भी ऑर्थर जेल में काटनी पड़ी।

जेल के उच्च अधिकारियों की मानें तो आर्यन शनिवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच में जेल से बाहर निकल सकते हैं. मगर ऐसा तभी मुमकिन होगा जब रिलीज ऑर्डर टाइम पर मिल जाएगा।

इसके साथ ही इस पर भी निर्भर करता है कि आर्थर रोड जेल के जमानत बॉक्स में कितने रिलीज ऑर्डर पेंडिंग हैं। अगर पहले से ज्यादा रिलीज ऑर्डर्स हैं तो थोड़ा वक्त लग सकता है और अगर कम रिलीज ऑर्डर हैं तो ज्यादा समय नहीं लगेगा।

भले ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार के दिन जेल से रिहाई ना मिल पाई हो मगर शाहरुख खान के घर में उत्सव का माहौल है। आर्यन के घर लौटने की खुशी शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' पर भी नजर आने लगी है।

लाडले की घर वापसी पर शाहरुख गौरी ने अपने इस आशियाने को अपने लाडले के लिए बिल्कुल ऐसे ही तैयार कर लिया है, जैसी दीवाली का दिन हो।

शाहरुख के बांद्रा, बैंडस्टैंड पर मौजूद इस बंगले 'मन्नत' को बेटे के आने से पहले शाहरुख और गौरी ने लाइट से पूरी तरह से सजाया। यह बिल्कुल ऐसा ही दिख रहा है जैसे 'मन्नत' भी आर्यन का पलकें बिछाए इंतजार कर रहा हो। जब 'मन्नत' के बाहर ऐसी तैयारी तो यकीनन है कि बंगले के अंदर और भी शानदार तैयारियां चल रही होंगी।

2 तारीख की रात जब आर्यन खान घर से क्रूज पार्टी के लिए निकले होंगे तो उन्होंने सपने भी नहीं सोचा होगा कि आने वाले वक्त उनके लिए किस तरह की मुसीबतें लेकर आ रहा है। खैर अब आर्यन खान जल्द ही रिहा होने वाले हैं।



Recent Story