Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

December 13, 2021

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा निकली कोरोना पोजिटिव, आधी रात कोरोना नियमो का उल्लघन करके पार्टी करना पड़ा भारी

 करीना कपूर और अमृता अरोड़ा  कोरोन वायरस Positive पायी गयी। बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों, जो करीबी दोस्त हैं, को हाल ही में कोविड प्रोटोकॉल का पालन किए बिना, मुंबई में कई पार्टियों में भाग लेते देखा गया। यह चिंता का विषय हो सकता है क्योंकि वे कई अन्य लोगों के संपर्क में आए हैं।



करीना और अमृता अरोड़ा का टेस्ट COVID पॉज़िटिव

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा करीबी दोस्त हैं और अक्सर एक साथ पार्टी करते हैं। हाल ही में दोनों दोस्तों को मुंबई में करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ हैंगआउट करते देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों से आरटीपीसीआर टेस्ट कराने को कहा है।

एएनआई ने इस रिपोर्ट की पुष्टि की है. "अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने # COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन दोनों ने COVID मानदंडों का उल्लंघन किया था और कई पार्टियों में भाग लिया था। BMC ने RT-PCR परीक्षण से गुजरने वाले लोगों को RT-PCR परीक्षण से गुजरने का आदेश दिया है: BMC (बृहन्मुंबई) नगर निगम),” इसका ट्वीट पढ़ें।

करीना कपूर को हैं हल्के लक्षण

बीएमसी सूत्रों ने Bollywoodlike.com को बताया कि 13 दिसंबर की सुबह करीना के घर को सील कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने दो दिन पहले कोविड टेस्ट लिया था और एक दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके हल्के लक्षण हैं। करीना घर पर खुद को आइसोलेट कर रही हैं और वहां भी उनका इलाज चल रहा है। करीना के निकट संपर्क में आए लगभग 15 लोगों का बीएमसी द्वारा कोविड के लिए परीक्षण किया गया है और उनकी रिपोर्ट कल सुबह, 14 दिसंबर को आएगी।

Recent Story