Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

December 8, 2021

कैटरीना और विक्की कौशल ने अपनी शादी Footage के लिये मशहूर OTT plateform से किया करार, इतने करोड़ की रकम की मांग

 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कल रात (6 दिसंबर) सवाई माधोपुर में होटल सिक्स सेंसेस बरवारा किले में अपने भव्य विवाह समारोह की शुरुआत करने पहुंचे। यह कपल अपनी शादी को लेकर काफी चुप रहा है। अब,  चर्चा के अनुसार, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की फुटेज के लिए एक ओटीटी platform के साथ सौदा किया है। कथित तौर पर इसके लिए उन्हें मोटी रकम मिल रही है।


कैटरीना और विकी ने अपनी शादी की तस्वीर के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। इस जोड़े ने आज, 7 दिसंबर को अपनी शादी का celebration कर दिया है। पिंकविला डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोड़े को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा 100 करोड़ रुपये की बड़ी राशि की पेशकश की गई है।

पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने कहा, "पश्चिम में मशहूर हस्तियों के लिए यह एक आम चलन है कि वे अपनी शादी की तस्वीरें & Video Magazine और कभी-कभी चैनलों को भी बेचते हैं, क्योंकि बहुत सारे प्रशंसक हैं जो जीवन में होने वाली हर चीज को देखना चाहते हैं। उनकी मूर्ति की घटना बदल रही है। स्ट्रीमिंग दिग्गज भारत में भी इसी प्रवृत्ति को लाने की योजना बना रहे हैं और अपनी शादी की फ्रेंचाइजी शुरू करने के लिए, उन्होंने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया है। हो सकता है कि वे पदभार न लें। हालांकि, वे कथित तौर पर चाहते हैं कि उनके प्रशंसक उनकी शादी के उत्सव को देखें। इससे पहले इसी तरह का ऑफर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए दिया गया था।

विक्की-कैटरीना के वेडिंग वेन्यू के बारे में

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की डेस्टिनेशन वेडिंग सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, सवाई माधोपुर में होने वाली है। 14वीं शताब्दी में निर्मित, यह युगल की भव्य शादी के लिए उपयुक्त एक लक्जरी रिसॉर्ट है। इस जोड़े ने रिज़ॉर्ट में मेहमानों के पालन के लिए कई नियम जारी किए हैं। विकीट्रिना की शादी की अतिथि सूची में करण जौहर, फराह खान, कबीर खान और मिनी माथुर और रोहित शेट्टी जैसी हस्तियां शामिल हैं


Recent Story