Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

December 13, 2021

हरनाज संधू ने जीता Miss Universe 2021 का खिताब, जानिए कौन है हरनाज संधू

 भारत की हरनाज़ संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया है क्योंकि उन्होंने Miss Universe प्रतियोगिता मे अन्य Participent को हराकर में  सूची में शीर्ष स्थान पर तेजी से कब्जा कर लिया है।



 पंजाब की रहने वाली हरनाज संधू ने इज़राइल के इलियट में आयोजित 70वें मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। हरनाज़ को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया क्योंकि उन्होंने पराग्वे की नादिया फरेरा और दक्षिण अफ्रीका की लालेला मसवाने को हराया। हरनाज संधू से पहले केवल दो भारतीयों ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है - 1994 में अभिनेता सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता।

जैसे ही हरनाज़ संधू ने ट्रेंड लिस्ट में टॉप किया, सोशल मीडिया यूजर्स उनके बारे में और जानने के लिए उत्सुक हैं। अगर आप भी पढ़ना चाहते हैं, तो पढ़ें। 

हरनाज़ संधू कौन हैं? 

चंडीगढ़ की एक मॉडल, हरनाज़ संधू ने अतीत में कई सौंदर्य प्रतियोगिता जीती हैं। उन्हें मिस दिवा 2021 और फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 का ताज पहनाया गया है। वास्तव में, हरनाज़ को फेमिना मिस इंडिया 2019 में भी शीर्ष 12 में रखा गया था। हरनाज़ संधू ने यारा दिया पू बरन और बाई जी कुट्टंगे जैसी पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। . वह वर्तमान में लोक प्रशासन में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रही है।

2000.

As Harnaaz Sandhu made it to the top of the trends

हरनाज संधू ने अपनी स्कूली शिक्षा चंडीगढ़ के शिवालिक पब्लिक स्कूल से की। वह वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स, चंडीगढ़ से मास्टर्स कर रही हैं। उनकी मां रविंदर संधू एक डॉक्टर हैं। वह वर्तमान में सोहाना अस्पताल में एसएमओ वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उनके पिता पीएस संधू रियल एस्टेट के कारोबार में हैं। हरनाज संधू इंस्टाग्राम पर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 269k फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपने फोटोशूट से तस्वीरें पोस्ट करती हैं। यहां देखें उनकी बेहतरीन पोस्ट:


Recent Story